Trailer Launch : बाल ठाकरे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही सामने आये विवादस्पद डायलॉग
Trailer Launch : बाल ठाकरे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही सामने आये विवादस्पद डायलॉग
Share:

शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की बायोपिक आने वाली है जिस पर पहले से ही विवाद शुरू हो गए हैं, इसका ट्रेलर अभी रिलीज़ भी नहीं हुआ उसके पहले ही कई सारे विवादों में फंसी नज़र आ रही है ये फिल्म. जल्दी ही इसका ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है लेकिन इसके पहले ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हो चुका है जिसके बारे में जानकर सभी फिर से इसके खिलाफ खर्डे हो गए हैं. दरअसल, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ( CBFC) ने फिल्म के तीन डॉयलॉग्स पर आपत्ति दर्ज कराई है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने लिखी है. जानते हैं उन डायलॉग के बारे में.

आपको बता दें, जिन तीन डायलॉग्स पर CBFC ने आपत्ति दर्ज कराई है उनमें से दो बाल ठाकरे ने बोले हैं. ये डायलॉग्स साउथ इंडियंस और बाबरी मस्जिद को लेकर हैं. इस बारे में राउत ने कहा, 'हम सेंसर बोर्ड के दिशा निर्देशों को मान रहे हैं. इससे ट्रेलर के लॉन्च पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.' उन्होंने कहा, 'बाला साहेब के बयान हमेशा विवादास्पद रहे हैं. उनके बोलने का स्टाइल ऐसा ही था.' यानि सेंट्रल बोर्ड चाहे कुछ भी कहे, हो सकता है फिल्म में कोई सीन या डायलॉग चेंज ना हो.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म का ट्रेलर आज दोपहर 1.30 बजे लॉन्च हुआ. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने शिवसेना चीफ बाल ठाकरे का रोल निभाया है. इससे पहले इस रोल के बारे में नवाज ने कहा था, 'बाला साहेब के कैरेक्टर की एक अहम बात उनके स्पीच की रफ्तार और पॉज था. मेरे लिए इसे अपनाना काफी अहम था.' इस फिल्म को संजय राउत ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के लिए नवाज़ुद्दीन ने काफी मेहनत की है. उम्मीद है फिल्म पर किसी तरह का बैन नहीं रहेगा.

सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बावजूद आज रिलीज होगा 'ठाकरे' का ट्रेलर

'ठाकरे' के कुछ सींस पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -