सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रहा बजरंगी भाई जान की मुन्नी का डांस
सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रहा बजरंगी भाई जान की मुन्नी का डांस
Share:

बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान की मूवी बजरंगी भाईजान आज भी लोगों की पसंदीदा मूवीज में से एक है. इस मूवी में सलमान और नन्ही मुन्नी की बॉन्डिंग ने फैंस के दिलों में कब्ज़ा कर रखा है. लेकिन मूवी बजरंगी भाईजान के नन्ही मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा अब बहुत बड़ी हो गई है. वो सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहती हैं और अपने नए नए वीडियो और तस्वीर साझा करते रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो भी साझा किया है. जिसमें वो करीना कपूर खान के गाने पर डांस करती नज़र आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हर्षाली मल्होत्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे सभी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. हर्षाली ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि मैं तुम्हे अपनी बाहों में ले जाउंगी. आप भी देखिए उनका ये मस्त मस्त डांस वीडियो.

हम बता दें कि नन्ही मुन्नी का ये अंदाज देखने के उपरांत फैंस काफी हैरानगी जाहिर करते हुए नज़र आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि ‘मुन्नी इतनी बड़ी हो गई’ तो वहीं तमाम यूजर्स डांस वीडियो पर प्यार बरसाते हुए नज़र आ रहे है. वैसे हर्षाली साल 2014 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान के बाद से किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं.

 

देशवासियों को गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी

कोरोना पर सुप्रीम कोर्ट से बोला केंद्र, 'अति-उत्साह में फैसले न लें, कार्यपालिका पर भरोसा रखें'

आज लखनऊ जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, अटल बिहारी वाजपेयी कोविड अस्पताल का करेंगे निरीक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -