12 साल की हुई बजरंगी भाईजान एक्ट्रेस, यूं मनाया जन्मदिन

12 साल की हुई बजरंगी भाईजान एक्ट्रेस, यूं मनाया जन्मदिन

बॉलीवुड की फिल्म बजरंगी भाईजान तो आप सभी को याद ही होगी. इस फिल्म से पॉपुलर हुई हर्षाली मल्होत्रा ने बीते कल अपना 12वां जन्मदिन मनाया हैं. ऐसे में लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ अपना जन्मदिन मनाया और इंस्टाग्राम पर हर्षाली ने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रही हैं, जिसे उनकी मम्मी और भाई ने बनाया. आप सभी को बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं. उनका एक बड़ा भाई भी है और उनकी मम्मी का नाम काजल मल्होत्रा और पापा का नाम विपुल मल्होत्रा है. इसी के साथ फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सबका अपनी तरफ ध्यान खीचने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा ने अपने भोलेपन और बेजुबानी से सबका दिल जीत लिया था लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत बातूनी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on

जी हाँ, हर्षाली कभी भी चुप नहीं बैठती. इसी के साथ हम आपको यह भी बता दे, हर्षाली इससे पहले 'कुबूल है', 'लौट आओ त्रिशा' जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है. जी हाँ और इसके साथ वो माधुरी दीक्षित और महेश भूपति के साथ ऐड में भी आ चुकी है और आने वाले दिनों में हर्षाली अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म नास्तिक में नजर आएंगी. जी हाँ और आपको याद हो हर्षाली अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान को प्रमोट करने चीन भी गई थी. जी दरअसल साल 2018 के फरवरी महीने में फिल्म वहां रिलीज भी हुई थी और हिट भी.

इसी के साथ बॉक्स-ऑफिस पर साल 2015 में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से दर्शको का दिल जीतने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा को कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'फितूर' में रोल ऑफर हुआ था, लेकिन हर्षाली की मां ने उस रोल को रिफ्यूज कर दिया था. वहीं अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी 'फितूर' में हर्षाली को कटरीना के बचपन का रोल निभाने का रोल ऑफर हुआ था लेकिन हर्षाली ने उसे मना कर दिया. जी दरअसल इस बारे में हर्षाली की मां ने कहा कि ''इस तरह के कैमियो रोल हर्षाली के लिए सही नहीं है. साथ ही वो हर्षाली को ओवरएक्सपोज भी नहीं करना चाहती हैं.''

28 साल की उम्र में कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा

जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय मांगने वाले बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़के अभय देओल