बजरंगी भाईजान अब दिखाई देगा बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में
बजरंगी भाईजान अब दिखाई देगा बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सुपरस्टार सलमान खान की भारत से पाकिस्तान की ऑनस्क्रीन यात्रा को काफी सराहा गया है और इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स-ऑफिस पर अपना कब्जा जमाया है बल्कि फिल्म सरहद पार भी अपनी जीत का परचम लहरा रही है. कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को दक्षिण कोरिया में 1 अक्टूबर से शुरू होने वाले दस दिवसीय 20वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा.

कबीर ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, 'एशिया के फेमस फिल्म फेस्टिवल 'बुसान फिल्म फेस्टिवल' के लिए बजरंगी भाईजान को चुन लिया गया है. इस फिल्म ने घरेलू बाजार में अभी तक 294.98 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और इसकी उपलब्धि को लेकर सलमान खान फिल्म्स के सीईओ अमर बुटाला काफी उत्साहित हैं.

बुटाला ने अपने एक बयान में यह कहा, 'यह फिल्म घरेलू बाजार के साथ-साथ विश्व स्तर पर भी एक नया बॉक्स-ऑफिस रिकार्ड तय करने की ओर बढ रही है और बुसान से मिला निमंत्रण हमारी फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण मान्यता है. 'बजरंगी भाईजान' 17 जुलाई को रिलीज हुई थी और फिल्म में करीना कपूर खान, सलमान खान, हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -