बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने कहा- 'मोदीजी 3 को कहेंगे कि 0 लगाना भूल गया'
बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने कहा- 'मोदीजी 3 को कहेंगे कि 0 लगाना भूल गया'
Share:

आप सभी को याद ही होगी साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान स्‍टारर फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान'. इस फिल्म को लोगों का जमकर प्यार मिला था. इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली को तो लोगों ने दिल में बसा लिया था और अब वह हर्षाली बड़ी हो गईं हैं. जी हाँ, डायरेक्‍टर कबीर खान की इस फिल्‍म में 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा ने अपने एक्‍सप्रेशन्‍स से लोगों का दिल जीत लिया था और अब वह काफी बड़ी हो चुकीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on

ऐसे में बड़ी होने के साथ ही हर्षाली अब सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर भी काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपना एक मजेदार टिकटॉक वीडियो पोस्‍ट किया. आप देख सकते हैं इसमें वह कहती दिखाई दे रहीं हैं, '3 मई को मोदीजी फिर आएंगे. बोलेंगे- मितरो, मैं 0 लगाना भूल गया था, लॉकडाउन 30 मई तक का है.' वैसे जिस अंदाज में हर्षाली ने यह बात कही, उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हर कोई इस समय हर्षाली का दीवाना हुआ चला जा रहा है और लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों उन्‍होंने लॉकडाउन में बोरियत के बीच एक और फनी वीडियो पोस्‍ट किया था और इसमें वह कहती हैं, 'किसी के पास अनिल कपूर का नंबर है, मिस्टर इंडिया वाली घड़ी चाहिए थी, कुछ ही देर के लिए बाहर जाना है.' वहीं इसके बाद वह जोर से हंसने लगती हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में पाक‍िस्‍तानी लड़की मुन्‍नी के रोल में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं हर्षाली कई टीवी सीरियल्‍स का भी हिस्‍सा रही हैं और उन्‍होंने कई ऐड फिल्में भी की हैं. जी दरअसल हर्षाली को एक्टिंग के अलावा सिंगिंग भी पसंद है और वह सलमान खान की तरह बड़ी सुपरस्टार बनना चाहती हैं.

ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'

लॉकडाउन में कैसे समय बिता रही हैं माधुरी दीक्षित? एक्ट्रेस ने फैन को दिया जवा

मसकली 2.0 विवाद पर अब फूटा सोनू निगम का गुस्सा, कहा- 'गाना तो मत चुराओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -