राम कपूर के इस शो की शोभा बढ़ाई 'बजरंगी भाईजान' ने
राम कपूर के इस शो की शोभा बढ़ाई 'बजरंगी भाईजान' ने
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल "बड़े अच्छे लगते हैं" के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता राम कपूर इन दिनों जमकर सुर्खियों में चल रहे है. गौरतलब है कि, राम कपूर इन दिनों अपने नए "कॉमेडी हाई स्कूल" में नजर आ रहे है. ख़ास बात यह है कि, राम के इस नए कॉमेडी शो के पहले एपिसोड की हाल ही में शूटिंग की गयी और शो में शिरकत की बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने.

खास बात यह है कि, शो के सेट से सलमान खान की कई तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीर में सलमान खान जमकर मस्ती करते नजर आ रहे है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, इस शो में पहले बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी शिरकत करने वाली थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से वह शो का हिस्सा नहीं बन पाई.

खबरों की माने तो रानी इस शो में अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन करने आने वाली थी लेकिन वह आ नहीं पाई. जिसके चलते सलमान खान ने इस शो में शिरकत की और रानी की फिल्म देखने के लिए गुजारिश भी की. वही अभिनेता राम कपूर "कॉमेडी हाई स्कूल" के अलावा एकता कपूर की वेब सीरीज़ "करले तू भी मुहोब्बत" के दुसरे सीजन में भी जल्द नज़र आने वाले हैं. इस शो में उनके साथ एक बार फिर से अभिनेत्री साक्षी तंवर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

राम कपूर ने अपनी बहन को कहा कुछ ऐसा, सुनेंगे तो रह जायेंगे दंग

अब टीवी के इस स्टार ने भी शेयर किया अपना वैलेंटाइन डे प्लान

बिग बी के साथ काम करेंगी छोटे परदे की ये खूबसूरत अदाकारा

फिर बिकनी में नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -