चीन में तोड़े 'बजरंगी भाईजान' ने कमाई के कई रिकॉर्ड

चीन में तोड़े 'बजरंगी भाईजान' ने कमाई के कई रिकॉर्ड

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' इन दिनों चीन के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. खबरों की माने तो इस फिल्म को चीन में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वही फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म ने अपने दूसरे दिन में 2.86 मिलियन डॉलर की कमाई की. ख़ास बात यह है कि, चीन के कलेक्शन को मिलाकर अब तक 'बजरंगी भाईजान' ने वर्ल्डवाइड 659.38 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर चुकी है.

जानकारी के लिए बता दे कि, 'बजरंगी भाईजान' को चीन में 'लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से 2 मार्च को रिलीज किया गया है. वही फिल्म ने भारत में 320.34 करोड़ रु. का कारोबार किया था. वही फिल्म ने अपने पहले ही दिन में 2.8 मिलियन का बिजनेस किया था. वही इतने दिनों से चीन में आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' तहलका मचा रही थी. अब इस लिस्ट में सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' भी शामिल हो चुकी है.

'बजरंगी भाईजान' की कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि, फिल्म बहुत ही जल्द 1000 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेंगे. फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ करीना कपूर खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, शरत सक्सेना आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की इस फिल्म को चीन में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया किया गया है. यही नहीं बल्कि, चीन में इस फिल्म के लगभग 25000 शो रोज चलेंगे.

ये भी पढ़े

अच्छे रिस्पॉन्स के साथ पहले दिन इतने कमाने में कामयाब हुई 'परी'

आमिर खान के बाद चीन में 'बजरंगी भाईजान' ने मचाया तहलका

मुन्नी के साथ कल चीन में होंगे ‘बजरंगी भाईजान’

अब भी जारी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की ताबड़तोड़ कमाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर