2 साल तक अब जेल की चक्की पीसिंग...
2 साल तक अब जेल की चक्की पीसिंग...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान व करीना कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में हमे करीना कपूर के माँ के रूप में नजर आ चुकी अभिनेत्री अलका कौशल जो के अब एक अदालती केस के चलते जेल में चली गई है. जी हां बता दे कि, टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी दमदार अभिनेत्री अलका कौशल और उनकी माँ सुशीला बडोला को कोर्ट ने दो साल की सज़ा सुनाई है. दोनों को जेल भेज दिया गया है. मामला चेक बाउंस का है.

जानकारी के मुताबिक अलका और उनकी माँ ने अवतार सिंह नाम के एक आदमी से सीरियल बनाने के लिए 50 लाख रूपये का फाइनांस लिया था. बाद में जब अवतार सिंह ने पैसा मांगा तो उन्होंने 25- 25 लाख रुपए के दो चेक दिए जो बाउंस हो गए. इस पर अवतार सिंह ने मलेरकोटला की अदालत में केस दर्ज़ किया. साल 2015 में अदालत ने अलका और उनकी माँ को दो साल की सजा सुनाई, जिस पर उन्होंने संगरूर की अदालत में अपील की.

संगरूर अदालत ने मलेरकोटला अदालत के फैसले को बरकरार रखी और उन्हें जेल भेज दिया गया. अलका का पूरा परिवार अभिनय से जुड़ा हुआ है. उन्होंने स्वरागिनी और कुबूल है सहित कई सीरियल्स में काम किया. तथा उनके इस तरह से जेल में जाने से सब हैरान व परेशान है. 

देखीए किसे याद कर श्रीदेवी की आखों से झलक आए आंसू

‘जुड़वां 2’ में केमियों देते नज़र आएँगे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -