बजरंगी भाईजान की मुन्नी को सता रही है स्कूल की याद, शेयर की पोस्ट
बजरंगी भाईजान की मुन्नी को सता रही है स्कूल की याद, शेयर की पोस्ट
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी या हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर खूब सक्रीय रहती हैं। वे अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से  सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं। उनके फैंस उनकी पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में एक फोटोज साझा की है, जिसमें वे ऑनलाइन क्लास लेती नज़र आ रही है। उनके पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि वह स्कूल को बहुत याद कर रही हैं। अपनी इस पोस्ट के साथ हर्षाली ने एक कैप्शन भी पोस्ट किया है जो सभी को बेहद पसंद आ रहा है। 

स्कूल को याद कर रहीं हर्षाली: ये पोस्ट हर्षाली ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए हर्षाली ने लिखा, "पहले जाते थे स्कूल तो आता था मजा, अब नहीं जा पाते तो मिल रही है सजा। पहले आता था सब समझ अब है कम आता, कब खुलेगा स्कूल भगवान ही है जानता। मैं 8th क्लास में पहुंच गई हूं लेकिन स्कूल जाना काफी याद आ रहा है। स्कूल के जल्द ही खुलने का इंतजार भी कर रही हूं।" उनका ये पोस्ट फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है।  

मुन्नी की इस पोस्ट पर उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बहुत प्यार दे रहे हैं, वहीं वे तस्वीर पर बहुत प्रतिक्रियां बटोर रही हैं। हर्षाली अपने सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें-वीडियो साझा करती रहती हैं। उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत धूम मचाते हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने मूवी बजरंगी भाईजान में अपने मुन्नी के किरदार से बहुत प्यार बटोरा। इस मूवी में वे सलमान खान के साथ नज़र आ रही है। जिसके अतिरिक्त उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया। आपको बता दें हर्षाली मल्होत्रा की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

 

मशहूर फिल्म मेकर की पत्नी और बेटी ने खुद की ली जान, जानिए क्या है वजह

दिया मिर्ज़ा से भी खूबसूरत है उनकी सौतन, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

इरा खान ने शेयर की अपने बॉय फ्रेंड के साथ तस्वीर, दिया प्यारा सा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -