Share:
बजरंग पूनिया का बड़ा बयान, कहा-
बजरंग पूनिया का बड़ा बयान, कहा- "महिला पहलवानों को न्याय एशियाई खेल..."

धरने पर बैठे पहलवान बजरंग ने रविवार को बोला है कि उनके लिए महिला पहलवानों को न्याय दिलाना इस वर्ष होने वाले हांगझोऊ (चीन) एशियाई खेलों से भी बड़ा मेडल होने वाला है। बजरंग ने कहा कि वह हांगझोई एशियाई खेलों में हिस्सा लेना चाह रहे है। इसके लिए पहलवान धरना स्थल पर अभ्यास भी कर रहे हैं, लेकिन उनके लिए पहली प्राथमिकता महिला पहलवानों का न्याय बन चुका है। बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्धब 2 प्राथमिकी दर्ज होने के दो दिन बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं होने से निराश धरने पर बैठे पहलवानों ने फिर स्पष्ट किया कि उनका भरोसा सुप्रीम कोर्ट में है। न्याय के लिए संघर्ष कर रहीं महिला पहलवानों को पूरे देश से समर्थन भी मिलने लगा है। पहलवानों ने बोला है कि वे लंबे संघर्ष के लिए तैयार हो चुके है। उन्हें जितने दिन भी धरने पर बैठना पड़े वे बैठने वाले है।

आईटी सेल पहलवानों के खिलाफ सक्रिय: खबरों का कहना है कि पहलवानों ने रविवार को कहा कि बृजभूषण हमारे संघर्ष को नया रंग देने की फ़िराक में हैं। जिस दिन से उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है, उस दिन से उनका IT सेल सक्रिय होकर पहलवानों के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप बातें फैलाने का काम कर रहे है, लेकिन न्याय सोशल मीडिया के आधार पर नहीं मिलता है। उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास है और वहीं से उन्हें न्याय मिलेगा।

कुश्ती संघ में घुसा बृजभूषण का परिवार: बजरंग ने बोला है  कि बृजभूषण कह रहे हैं कि वे कुश्ती संघ पर कब्जा करना चाहते हैं। उसके लिए राज्य संघ का पदाधिकारी होना आवश्यक है। उनमें से कोई भी राज्य संघ में पदाधिकारी नहीं है। बजरंग ने कहा कि उनकी कुश्ती संघ में घुसने की कोई मंशा नहीं है, लेकिन बृजभूषण जरूर कुश्ती संघ पर अपना कब्जा नहीं छोड़ने वाले। उनका अध्यक्ष पद पर 12 वर्ष का कार्यकाल पूरा हो रहे हैं, लेकिन उनका बेटा यूपी कुश्ती संघ का अध्यक्ष है। उनका साला यूपी कुश्ती संघ का सचिव है और बिहार में उनका दामाद कुश्ती संघ की कमान संभाले हुए है। उनका पूरा परिवार कुश्ती संघ में है और वे हमारे ऊपर एक परिवार का धरना होने का इल्जाम लगाते हैं।

एटलेटिको मैड्रिड में अपने नाम की एक और शानदार जीत

टाईब्रेक जीतकर चीन के डिंग लीरेन ने अपने नाम किया विश्व शतरंज चैम्पियनशिप का खिताब

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की 6 हार पर भड़के हरभजन सिंह, डेविड वॉर्नर को लेकर कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -