मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में 3 गिरफ्तार, विरोध में बजरंग दल ने किया हनुमान चालीसा का पाठ
मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में 3 गिरफ्तार, विरोध में बजरंग दल ने किया हनुमान चालीसा का पाठ
Share:

कानपुर: धर्मपरिवर्तन के आरोप में कानपुर में मुस्लिम युवक के साथ मारपीट का मामला ठंडा पड़ने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में पुलिस ने मुस्लिम युवक से मारपीट को लेकर 5 नामजद सहित 10 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. यही नहीं पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया है. हालांकि, इस गिरफ्तारी के विरोध में हिंदू संगठन DCP ऑफिस के बाहर धरना देने पहुंच गए. 

दरअसल, पुलिस आयुक्त ने गुरुवार को मुस्लिम युवक की पिटाई के मामले में अजय, अमन और राहुल को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी दी. गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही बजरंग दल और अन्य हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने DCP रवीना त्यागी के दफ्तर का घेराव कर लिया. इतना ही नहीं इन लोगों ने DCP ऑफिस में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया. 

बजरंग दल कार्यकर्ताओं की मांग है कि उनके कार्यकर्ताओं को फ़ौरन रिहा किया जाए. साथ ही मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की को छेड़ने के मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए. बता दें कि इस मामले में पहले से ही केस दर्ज है. पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपना धरना खत्म किया. पुलिस ने बताया कि, हमने मारपीट में शामिल तीन लड़कों को अरेस्ट किया है. इन पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने कहा, मामले की जांच जारी है और पूरी जानकारी जांच के बाद दी जाएगी. 

आज है विश्व अंगदान दिवस, जानिए इसका महत्व

इस तरह हुई थी 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' की शुरुआत

अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाजी कोच धर्मेंद्र तिवारी की हालत नाज़ुक, पैरालिसिस अटैक के बाद से अस्पताल में हैं भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -