पेशवा बाजीराव बनकर डोनाल्ड ट्रंप ने किया धांसू डांस, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

बॉलीवुड एक्टर मशहूर रणवीर सिंह हर फिल्म में दमदार किरदार निभाते हैं और उनकी सभी सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं बाजीराव मस्तानी. इस फिल्म में रणवीर ने पेशवा बाजीराव का किरदार निभाया था और उनके इस किरदार को सभी ने खूब पसंद किया था. साल 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी रणवीर के करियर में माइलस्टोन साबित हुई हैं. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था जिसका गाना मल्हारी खूब पॉपुलर हुआ था.

इस गाने पर खूब मीम्स बनाए गए और गाने में रणवीर की जगह अन्य लोगों के चेहले लगा कर बनाए गए वीडियो खूब शेयर किए गए. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर इस सॉन्ग का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे रणवीर की जगह अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप का चेहरा लगा हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को फ्लोरिडा में रहने वाले एक यूजर ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

यह मीम सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यूजर ने लिखा है कि, "पेशवा वॉरियर ट्रंप." अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा लिया है साथ ही इस वीडियो पर लोगों ने खूब प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "मुझे हंसने के लिए आज ऐसी ही किसी चीज की जरूरत थी." साथ ही अन्य कई यूज़र ने इस वीडियो की एडिटिंग की खूब तारीफ की. इस वीडियो को देखकर यक़ीनन आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी.

इस अफगानी भाईजान ने बुरी तरह से किए पाकिस्तान के कचरे, लाखों बार देखा गया वीडियो

बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़की के दादा ने रखी ऐसी अजीबोगरीब शर्ते, पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप

ऐसी दुकान जहां 'पाकिस्तान मुर्दाबाद...' के नारे लगाने पर चिकन पर मिल रही छूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -