बाजीराव के हुए 50 दिन पुरे जानिए इस बीच क्या रहा खास
बाजीराव के हुए 50 दिन पुरे जानिए इस बीच क्या रहा खास
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्म जहा शुरूआती दौर में उसके साथ परदे पर आई फिल्म दिलवाले से पिछड़ती हुई नजर आ रही थी. वही इस फिल्म ने थियेटर में अपने 50 दिन पुरे कर लिए है. फिल्म बाजीराव मस्तानी उसके बाद रिलीज हुई फिल्मो के साथ अपने आठवे हफ्ते की कमाई में लगी हुई है.

इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट ने तीसरे हफ्ते की शुरूआती कमाई के साथ अभी तक कुल 114.32 करोड़ रूपये की कमाई की. फिल्म एयरलिफ्ट से अभी और कमाई की उम्मीद की जा रही है.

वही इस शुक्रवार को रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म घायल वन्स अगेन को भी लोगो का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसमें सनी देओल की भूमिका को बहुत सराहा जा रहा है. इस फिल्म में सनी देओल अपनी पुरानी एक्शन हीरो वाली इमेज में नजर आ रहे हैं. सनी देओल की एक्शन के चलते यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा सकती है. घायल वन्स अगेन की पहले दिन की कमाई 7.20 करोड़ रुपए रही.

हम बात करे फिल्म बाजीराव मस्तानी की तो, इसे दर्शको द्वारा खूब सराहा गया है. वही रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के अभिनय ने फिल्म में चार चाँद लगा दिये. ताजा स्तिथि को देखते हुए अभी यह लग रहा है कि फिल्म बाजीराव मस्तानी अभी कुछ दिनों और सिनेमा घरो में चल सकती है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -