बजाज और KTM की Husqvarna  के लिए करना पड़ेगा इंतज़ार
बजाज और KTM की Husqvarna के लिए करना पड़ेगा इंतज़ार
Share:

नई दिल्ली: एक और शानदार बाइक जिसके आने की खबर लम्बे समय से आ रही थी लगता है अब जल्द ही ऑन रोड होगी. बजाज और KTM ने पिछले वर्ष ही घोषणा की थी कि वह Husqvarna ब्रैंड्स की बाइक्स 2018 के शुरुआत में लॉन्च करना शुरू कर देगी,लेकिन लॉन्च करने की डेडलाइन बीत रही है. इस वक्त Svartpilen 401 और Vitpilen 401 की ऑस्ट्रिया में KTM के मैट्टिंघोफेन प्लांट में मैन्युफैक्चरिंग की जाती है. कंपनी इन दोनों बाइक्स को 390 ड्यूक के प्लेटफॉर्म पर बनाएगी. दोनों बाइक्स में 373cc सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है.

यह इंजन 43bhp की पावर और 37Nm का टॉर्क जनरेट करेगी. इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. Husqvarna दोनों बाइक्स में स्मार्टफोन्स के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डुअल-चैनल ABS दिया जाएगा. भारत में इस वक्त KTM 390 ड्यूक की कीमत 2.38 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है. कंपनी नई Husqvarna बाइक्स की कीमत 30,000 रुपये ज्यादा रख सकती है. KTM के सीईओ स्टेफन पीयरर ने कहा कि Husqvarna को 2020 तक लॉन्च किया जाएगा, हालांकि, Husqvarna Svartpilen 401 और Vitpilen 401 पूणे की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान नजर आईं.

स्वीडिश कंपनी अपनी इन बाइक्स को निर्यात के लिए भारत में मैन्युफैक्चरिंग 2019 के अंत से शुरू कर देगी और कंपनी भारत में इसे 2020 तक लॉन्च करेगी.  KTM और Husqvarna का एक संबंध होगा और भारत में इसे Husqvarna ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा.

फरवरी में महिंद्रा को हुआ भारी मुनाफा

रेनो डस्टर के दाम में हुई भारी कटौती

ऑडी की लक्जरी पेशकश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -