60,000 रूपये में मिलेगी अब बजाज की कार, जल्दी करें कंही चूक न जाएं
60,000 रूपये में मिलेगी अब बजाज की कार, जल्दी करें कंही चूक न जाएं
Share:

अब तक आम आदमी की पहुंच से कार बाहर होती है लेकिन हर आम आदमी की चाहत होती है की उसके पास भी कार हो लेकिन इन कारों की लाखों की कीमत होने के कारण आम आदमी अपने सपनों को साकार नहीं कर पाता। लेकिन अगर इन सब के चलते आपको यह बताया जाये की आपको कार एक मामूली सी बाइक की कीमत में उपलब्ध हो तो शायद आपको इस पर यकीन न हो। लेकिन आपको बता दें की बजाज कंपनी द्वारा फिलहाल ऐसा ही सुनाई आ रहा है की बजाज ने अपनी नई कार लाॅन्च की है जिसकी कीमत मात्र 60,000 रूपये आंकी गई है तो चलिए अब जानते हैं की यह खबर कहां तक सही है।

जानकारी के लिए आपको बतादें की बजाज ने 2008 ऑटो एक्सपो में दिल्ली में इस कार का कॉन्सेप्ट पहली बार पेश किया था। उस वक्त अंदाजा लगाया जा रहा था कि कार 2011-12 में लॉन्च हो जाएगी और इसकी कीमत का 1.3 लाख रुपये तक होगी। इस कार की खासियत की अगर बात करें तो इसका माइलेज 35 किमी की है इतना ही नहीं कार में आॅटोमेटिक गियरबाॅक्स होने की भी बात कहीं जा रही है। हालांकी 2012 में कंपनी ने इस कार को लाॅन्च कर दिया था। और उस समय इसका नाम RE60 था। 

लेनिक फिर इस कार का नाम बदलकर क्यूट कर दिया गया इतना ही नहीं कम्पनी ने इसे कार न कहते हुए क्वाॅड्रिसाइकिल का नाम दिया। इसकी अधिकतम स्पीड 70 किमी प्रति घंटा है। इसके साथ ही कार की लंबाई 2,752एमएम है। बता दें कि बाजार में ऐसी अफवाह है कि कार की कीमत 60 हजार रुपये है और इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। 

 

अपने शानदार लुक के साथ लाॅन्च की दूकाटी ने बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

फरारी ने भारत में लॉन्च की दो बेहद महँगी कारें, देखे तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -