Honda और Aprilia  स्कूटर्स बाजार में  मचा रही  धमाल, जानिए कीमत
Honda और Aprilia स्कूटर्स बाजार में मचा रही धमाल, जानिए कीमत
Share:

भारतीय बाजार में Honda और Aprilia के ऐसे स्कूटर्स और बाइक के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो मई 2019 में लॉन्च हुई है. इन स्कूटर्स और बाइक्स में Bajaj Platina 110 H- Gear, Honda CB Shine Limited Edition, Honda Activa 5G Limited Edition और Aprilia Storm 125 शामिल हैं. इन में स्टाइलिश लुक के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिलता है. हम आपको इन स्कूटर्स के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं. ताकी, अपने बजट में आप अपनी पसंद के प्रोडक्ट आसानी से चुन सकें

भारत में Vespa Urban Club 125 हुई पेश, जानिए कीमत

Honda Activa 5G

कंपनी ने पावर के लिए नया 109.2 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. इसका इंजन 7500 आरपीएम पर 8 bhp की मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें पावर के लिए नया 109.2 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. इसका इंजन 7500 आरपीएम पर 8 bhp की मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसकी दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 59,083 रुपये है.

मई महीने में ये शानदार स्कूटर्स हुई लॉन्च

Aprilia Storm 125

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें पावर के लिए 124.5सीसी, सिंगल-सिलिंडर, 3-वाल्व एयर-कूल्ड यूनिट दिया गया है. इसका इंजन 7250 आरपीएम पर 9.52bhp की मैक्सिमम पावर और 6250 आरपीएम पर 9.9Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें CVT ट्रांसमिशन दिया गया है.Piaggio Group ने इस स्कूटर की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 65,000 रुपये रखी है.

KTM की इस बाइक की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी

क्या है थर्ड पार्टी बीमा का फायदा, जानिए

भारत में Royal enfield के कई है दीवाने, ये सेलेब्रिटीज भी नहीं है पीछे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -