Pulsar NS200 दिवाली पर हो सकती है लॉन्च, ये हो सकती है स्पेसिफिकेशन
Pulsar NS200 दिवाली पर हो सकती है लॉन्च, ये हो सकती है स्पेसिफिकेशन
Share:

काफी समय से ग्राहकों की पसंदीदा बाइक भारत में Bajaj ऑटो की पल्सर सीरिज की बाइक रही है. पल्सर सीरिज में Pulsar NS200 यूथ को टारगेट करती है, और कुछ समय पहले कंपनी ने इसे एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ भी पेश किया था. बाइक की कीमत 1,12,557 लाख रुपये है. सोर्स के मुताबिक बजाज अब Pulsar NS200 को फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ लांच करने की तैयारी में हैं. इसे इस साल दिवाली तक लांच कर दिया जायेगा. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

KTM की इस बाइक की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी

अगर बात करें इस शानदार बाइक के इंजन की तो मौजूदा Pulsar NS200 में 199.5cc, लिक्विड-कूल्ड, 4-वॉल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगा है जो 9500 rpm पर 23.5hp की पावर और 8000 rpm पर 18.3Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. लेकिन Fi इंजन में आने वाली पल्सर के इंजन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा सिर्फ फ्यूल इंजेक्शन को ही शामिल किया जायेगा.  

सिर्फ 3900 रुपये में घर ले जाओ, ये शानदार स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Pulsar NS200 में ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में 280mm डिस्क और 230mm का रियर डिस्क दिया गया है. यह बाइक सिंगल चैनल एबीएस से लैस है. इसके अलावा बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक दिए गए हैं. जोकि काफी बेहतर और आरामदायक राइड देने वाली होगी.

BattRE का बिना पेट्रोल वाला स्कूटर हुआ लॉन्च, जानिए माइलेज

Honda और Aprilia स्कूटर्स बाजार में मचा रही धमाल, जानिए कीमत

Ford Ecosport से Hyundai Venue में है कितना दम, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -