बजाज ने सभी बाइक्स पे लांच किया फेस्टिव डिस्काउंट ऑफर्स , जाने कितना मिल रहा डिस्काउंट
बजाज ने सभी बाइक्स पे लांच किया फेस्टिव डिस्काउंट ऑफर्स , जाने कितना मिल रहा डिस्काउंट
Share:

त्योहारों के सीजन के साथ ऑफर्स का बाजार भी गरमा गया है भारत में त्यौहारों का सीज़न शुरू हो गया है और ऑटोमोटिव कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई ऑफर्स उपलब्ध करा रही हैं. बजाज ऑटो ने भी अपनी बाइक्स पर कई ऑफर्स और बेनिफिट मुहैया कराए हैं जिसमें ग्राहक बजाज टू-व्हीलर की खरीद पर 7,200 रुपए तक बचत कर सकते हैं. कंपनी की मानें तो इनमें कैश डिस्काउंट, 5 साल की मुफ्त वॉरंटी और अलग से सेविंग्स और फ्री सर्विश शामिल हैं. ये ऑफर्स मोटरसाइकल मॉडल पर निर्भर करते हैं और कंपनी ने इन्हें CT110, प्लैटिना रेन्ज, पल्सर और अवेंजर रेन्ज के साथ डॉमिनार 400 पर उपलब्ध कराया है. बजाज वी15 पर कंपनी ने कोई ऑफर नहीं दिया है.

इन ऑफर्स पर बात करे तो त्यौहारों की खुशी बढ़ाने के लिए बजाज ऑटो ये ऑफर्स पेश करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रही है. ये हमारे ग्राहकों के लिए एक बनोखा मौका है जब वो इतनी कम कीमत और अलग से दिए गए कई बेनिफिट्स की मदद से बजाज बाइक अपने घर ले जा सकते हैं. ग्राहकों को और भी फायदा हो सके इसके लिए कंपनी ने आकर्षक फायनेंस का विकल्प भी उपलब्ध कराया है. बजाज CT110 पर ग्राहक 3,200 रुपए बचा सकते हैं, वहीं बजाज डॉमिनार 400 पर पूरे 7,200 रुपए का बेनिफिट दिया जा रहा है.

कंपनी के अनुसार ये ऑफर्स सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं. गौरतलब है कि भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार भारी मंदी से गुज़र रहा है और बजाज ऑटो ने सितंबर 2019 की बिक्री में 35प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की है. ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां इस सीज़न से बिक्री में वापसी के साथ मुनाफे में थोड़ी राहत की उम्मीद लगा रही हैं.

इस बॉलीवुड स्टार की नयी SUV कार बिकने को है तैयार.......

कार खरीदना हुआ अब सस्ता, सरकार ने लागू किये ये नियम

जाने S - Presso के इंटीरियर से लेकर एक्सटेरियर तक हर जरुरी फीचर्स यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -