बजाज लेकर आयी प्लैटिना का नया ComforTec वेरियंट

बजाज लेकर आयी प्लैटिना का नया ComforTec वेरियंट

हाल में दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने पहले लांच की गयी अपनी बाइक प्लेटिना का नया वेरियंट लांच कर दिया है. जो काफी मजेदार और अट्रैक्टिव लग रहा है. बजाज ने इसे Platina ComforTec के नाम से आॅफिशल तौर पर लांच किया है. Platina ComforTec की कीमत की बात करे तो दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 46,656 रुपए बताई गयी है. नया मॉडल देशभर में बजाज की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध है, जिसे ख़रीदा जा सकता है. इस नए वेरियंट में आपको बेहतर डिज़ाइन देखने को मिल सकती है. 

Platina ComforTec में बजाज ने 102cc DTS-i इंजन दिया है, लेकिन इसमें कुछ बदलाव किए गए है. जिसमे यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 8.2PS का पावर और 5,000 आरपीएम पर 8.6Nm का टॉर्क जेनरेट करने के साथ ComforTec 104 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. कंपनी ने इसके बारे में दावा किया है कि यह देश की पहली ऐसी 100सीसी बाइक है जिसमें डीआरएसल्स दी गई हैं.

बेहतर माइलेज वाली इस Platina ComforTec में ऐनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गॉज, री-डिजाइन्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिए जाने एक साथ प्लेटिना के इस नए रूप में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट हेडलैम्प के ऊपर दी गई है. यदि आप कम कीमत में बेहतर माइलेज चाहते हो तो यह बाइक आपकी पसंद बन सकती है. 

Volkswagen की नई जनरेशन कार Passat भारत में हुई लांच

BMW अगले साल भारत में लांच करने वाली है अपनी दो बाइक्स

होंडा ने लांच किया स्पोर्टस बाइक CBR650F का 2017 मॉडल

Auto Expo 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी ये कंपनियां

Renault ने भारत में इन चार कारों का प्रोडक्शन किया बंद

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App