बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के होम्स एंड लोन्स के साथ अपने बजट के अंदर घर खरीदें
बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के होम्स एंड लोन्स के साथ अपने बजट के अंदर घर खरीदें
Share:

पुणे, महाराष्ट्र: नए घर खरीदने की प्रक्रिया जितनी रोमाँचक होती है, वहीं यह काफी तनावपूर्ण भी हो सकता है। इससे पहले कि आप अपने नए घर की तलाश करना शुरू करें, आपको यह पता होना महत्वपूर्ण है कि आप इसका भुगतान कैसे करेंगे। शुरू से एक बजट का होना महत्वपूर्ण होता है, जिससे आप यह जान सकें कि आप किस प्रकार की संपत्ति खरीद सकते हैं। इसके अलावा, दलालों या अचल संपत्ति एजेंटों, उच्च बैंक के ब्याज़ दरों और अपने निर्धारित बजट में सही घर को ढूँढना कोई आसान काम नहीं है।

हालाँकि, यह पूरी प्रक्रिया के साथ जल्दी पूरी और सरल हो जाती है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड द्वारा पेश किया गया यह घर ख़रीदने वालों के लिए एक ही छत के नीचे आवास के समाधान आपको पूरे घर-ख़रीदने की यात्रा में सहायता प्रदान करता है, चाहे यह आपके पसंद के भावी घरों को चुनने के समय हो या आपकी ख़रीद को आसान बनाने के लिए आवश्यक वित्त प्रदान करते समय हो। सबसे बढ़कर, यह आपके दस्तावेज़ों को सही तरीके से रखने भी आपकी मदद करता है।

यह जानने के लिए कि यह व्यापक आवास समाधान आपके घर ख़रीदने के अनुभव को कैसे बढ़ाता है, आगे पढ़ें:

देश भर में चयनित संपत्तियों में से चुनने के लिए व्यक्तिगत सहायता लें

अपने परिवार के लिए एक सही घर खोजना सर्वोपरि है, और बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के होम्स एंड लोन्स अपनी वेबसाइट पर सभी संपत्तियों को सूचीबद्ध करके आपके इस तनाव को कम करते हैं। बस आप अपनी पसंद के शहर का चयन करें और अपने पसंदीदा स्थान पर एक संपत्ति को खोजें। मानचित्र का उपयोग करके आप जिस क्षेत्र में रहना चाहते हैं, ठीक उसी क्षेत्र को नेविगेट करके अपनी खोज को और सटीक बनाएँ और अधिक जानकारी के लिए संपत्ति सूचीकरण पर क्लिक करें।

पोर्टल आपको बिल्डर और संपत्ति के बारे में जानकारी देता है, और आप आसपास के क्षेत्र में उपलब्ध सुविधाओं, जैसे कि स्कूल, अस्पताल, बैंक, सुपरमार्केट, या पूजा के स्थल के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आप एक व्यायामशाला, क्लब हाउस, खेलने की जगह, स्विमिंग पूल, 24-घंटे पावर बैकअप जैसी इन-हाउस सुविधाओं को देख कर तदनुसार संपत्ति का मूल्यांकन भी कर सकते हैं। इसके अलावा, आप अपनी पसंदीदा संपत्ति को चुन कर और फिर उन्हें एक सरसरी तौर पर देख भी सकते हैं। सबसे अच्छा, बस कुछ ही क्लिक में आप साइट के दौरे का अनुरोध भी कर सकते हैं। असल में, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड बिना किसी शुल्क के एक कार्यकारी के साथ साइट का दौरा प्रदान करता है ताकि आप एक विशेषज्ञ के साथ संपत्ति का आँकलन कर सकें।

3 करोड़ रुपये तक की शीघ्र धनराशि के साथ आप अपने पसंद के घर और विन्यास को प्राप्त करें

वेबसाइट पर घरों के विन्यास, उनकी कीमतें और शुरूआती ईएमआई जैसी संपत्तियों के बारे में मूल्यवान जानकारी भी सूचीबद्ध होती है। इस तरह, आप शुरु से ही अपने बजट के अनुसार सूचित निर्णय ले सकते हैं।

आपको किसी प्रकार का समझौता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्यूँकि होम्स एंड लोन्स आपको एक होम लोन के माध्यम से 3 करोड़ रु तक की वित्तीय सहायता प्रदान करता है। इसके अलावा, आपको यह एक लंबी अवधि के लिए और किफायती ब्याज़ दर पर मिलता है। यदि आपको अतिरिक्त पार्किंग स्थान या व्यायामशाला की सदस्यता या यहाँ तक कि अपने घर को पूरा करने के लिए अतिरिक्त वित्त की आवश्यकता है, तो आप उच्च मूल्य वाले टॉप-अप ऋण का भी लाभ उठा सकते हैं। सबसे अधिक, आप इनका पूर्व भुगतान कर सकते हैं और किसी भी अतिरिक्त शुल्क के बिना ही आप अपने ऋण को समय से पहले ही ख़त्म कर सकते हैं।

शुरू से अंत तक दस्तावेज़ों पर सहायता के साथ अपने सपनों के घर में जाएँ

यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह पूरी प्रक्रिया परेशानी मुक्त हो, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के कार्यकारी आपके प्रलेखन आवश्यकताओं में सहायता करते हैं, जिससे कि आप आसानी से घर ख़रीदने की औपचारिकताओं को पूरा कर सकते हैं।

होम्स एंड लोन्स के साथ, अपनी सपनों की संपत्ति ख़रीदना चिंता और तनाव से मुक्त है। वास्तव में, आप 72 घंटे के भीतर ऋण स्वीकृति प्राप्त करके इस प्रक्रिया को और तेज़ कर सकते हैं। आपको केवल यह करना है कि एक स्वनिर्धारित सौदे का उपयोग कर अपने पूर्व-अनुमोदित ऑफ़र की जाँच करें।

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -