बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने होम लोन की ब्याज दर में बदलाव की घोषणा की; अब ब्याज दर 7.20%* प्रति वर्ष से शुरू होगी जो सबसे कम दरों में से एक है

बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने अपने प्रोडक्ट्स के लिए ब्याज दर में बदलाव की घोषणा की। वेतनभोगी और पेशेवर आवेदकों के लिए एचएफसी के होम लोन की ब्याज दरें अब 7.20%* प्रति वर्ष से शुरू होंगी - यह बाज़ार में उपलब्ध सबसे कम दरों में से एक है। पात्र उधारकर्ता सिर्फ़ रु. 679/लाख* से शुरू होने वाली ईएमआई का भुगतान कर सकेंगे।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस बाहरी बेंचमार्क से जुड़े  होम लोन की पेशकश करने वाले पहले एचएफसी में से एक था। अपनी पहले की इंडस्ट्री-फ़र्स्ट पेशकश का विस्तार करते हुए, कंपनी ने रेपो दर से जुड़े होम लोन्स के लिए अपनी ब्याज दर को संशोधित कर 7.30%* प्रति वर्ष कर दिया है। यह पात्र वेतनभोगी और पेशेवर आवेदकों के लिए है और बाज़ार में उपलब्ध सबसे कम दरों में से एक है।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस होम लोन पात्रता के आधार पर रु. 5 करोड़ या उससे ज़्यादा का लोन 30 साल तक की पुनर्भुगतान अवधि के लिए देने की पेशकश कर रहा है। साथ ही, उधारकर्ताओं को ऑनलाइन आवेदन सुविधा, कम से कम डॉक्युमेंटेशन और डोरस्टेप पिक-अप सेवा के साथ बिना परेशानी वाली प्रोसेसिंग से भी फ़ायदा होगा।

मौजूदा होम लोन वाले ग्राहक भी होम लोन बैलेंस ट्रांसफर सुविधा का लाभ उठाकर कंपनी के होम लोन ऑफर का ज़्यादा से ज़्यादा लाभ उठा सकते हैं। उधारकर्ता अपने होम लोन की शेष राशि बजाज हाउसिंग फाइनेंस को 7.35%* प्रति वर्ष से शुरू होने वाली ब्याज दरों पर ट्रांसफर कर सकते हैं। यह वेतनभोगी और पेशेवर आवेदकों के लिए है जिन्हें सिर्फ़ रु. 679/लाख* की ईएमआई देनी होगी।

अपने होम लोन को ट्रांसफर करवाते समय, उधारकर्ताओं के पास पात्रता के आधार पर 1 करोड़ रुपये* या उससे ज़्यादा के टॉप-अप लोन का लाभ उठाने का विकल्प भी मिलता है। यह राशि बिना किसी एंड-यूज़ प्रतिबंध के आती है, मतलब ये की, आप अपनी ज़रूरत के अनुसार इसे खर्च करने का विकल्प चुन सकते हैं। *नियम और शर्तें लागू.

गेल इंडिया एलएनजी उत्पादन व्यवसाय बढ़ा रही उत्पादन क्षमता

राशन कार्ड धारकों के लिए सरकार ने किया बड़ा एलान, जल्द देने जा रही ये बड़ी सुविधा

दिल्ली में घर ख़रीदना हो जाएगा महंगा, केजरीवाल सरकार करने जा रही ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -