हर बाइक लवर्स की Bajaj Dominar 400 है पंसदीदा बाइक, कीमत में हुई इतनी बढ़ोत्तरी
हर बाइक लवर्स की Bajaj Dominar 400 है पंसदीदा बाइक, कीमत में हुई इतनी बढ़ोत्तरी
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto की फ्लैगशिप मोटरसाईकिल Dominar 400 महंगी हो गई है. कंपनी ने Bajaj Dominar 400 का दाम 10 हजार रुपये बढ़ा दिया है. अब इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.90 लाख रुपये हो गई है. अप्रैल में लॉन्चिंग के बाद से यह दूसरी बार है, जब कंपनी ने इस बाइक की कीमत में इजाफा किया है. नई बजाज डोमिनर को 1.74 लाख रुपये में लॉन्च किया गया था. जुलाई में कंपनी ने इसकी कीमत 6 हजार रुपये बढ़ा दी थी, जिसके बाद डोमिनर का दाम 1.80 लाख रु तक बढ़ सकते है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

मात्र 6999 रु में CB Honda 160R लाएं घर, अभी उठाएं इस दिवाली ऑफर का लाभ

डोमिनर के दाम में जुलाई में की गई बढ़ोतरी की उम्मीद पहले से थी, क्योंकि 1.74 लाख रुपये इसकी इंट्रोडक्टरी कीमत थी. इस बार कीमत में इजाफे को लेकर बजाज ने अभी कोई वजह नहीं बताई है. हालांकि, 10 हजार रुपये की बढ़ोतरी के बावजूद पावरफुल इंजन और इक्विपमेंट लेवल को देखते हुए नई डोमिनार 400 की कीमत अब भी काफी प्रतिस्पर्धी है.अब बजाज डोमिनर का दाम यामाहा एफजेड25 और सुजुकी जिक्सर 250 से काफी ज्यादा है. कंपनी ने इन दोनों बाइक की कीमत 1.37 लाख और 1.60 लाख रु तय की है. कीमत के हिसाब से अब डोमिनर बाइक होंडा सीबीआर250आर और केटीएम 250 ड्यूक के लगभग बराबर है.

Harley Davidson राइडर का कटा चालान, म्यूजिक बजाने की थी गलती

नई डोमिनर 400 में पुराने मॉडल के मुकाबले बड़े बदलाव किए गए है. नई बाइक के परफॉर्मेंस को अपग्रेड करने के साथ इसमें अतिरिक्त फीचर शामिल किए गए हैं. डोमिनर 400 में 373.3cc का इंजन है, जो 39.9hp का पावर और 35Nm टॉर्क जेनरेट करता है. पुराने मॉडल के मुकाबले इसका पावर 5hp ज्यादा है. बाइक का सस्पेंशन भी अपडेट किया गया है. इसमें नया यूएसडी फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन हैं. इसके अलावा इसमें कुछ अन्य बदलाव भी किए गए है. जो इस बाइक को और खास बनाते है.

Bajaj Pulsar 150 से CB Honda 160R कितनी है अलग, ये है तुलना

Ather 340 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुई बंद, जानिए कारण

Bajaj Pulsar NS 160 बाइक ABS सिस्टम से होगी लैंस, किफायती कीमत में खरीदे ऑनलाइन पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -