दोबारा नही मिलेगा ऐसा मौका, इस बाइक पर बेहतरीन डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी
दोबारा नही मिलेगा ऐसा मौका, इस बाइक पर बेहतरीन डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी
Share:

बजाज की सबसे शानदार गाड़ियों में से एक Dominar 400 बाइक के इन दिनों बाजार में धूम मची हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस बाइक के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है. जिसमें अगर इस समय आप यह बाइक खरीदते हैं तो आपको इस पर 10,000 रुपए का भारी भरकम डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही कंपनी की तरफ से 5-5-5 का ऑफर भी आपको मिलेगा.

5-5-5 का मतलब यह है कि 5 साल की सर्विसिंग, वारंटी और इंश्योरेंस फ्री में मिलेगा. यानी अगर आप इस बाइक को अब खरीदते हैं तो आपको काफी अधिक लाभ होगा. एक तो 10 हजार रु का भरी भरकम डिस्काउंट और फिर साल की सर्विसिंग, वारंटी और इंश्योरेंस फ्री सुविधा.

आपको बता दें कि बजाज डॉमिनर के नॉन ABS वेरियंट की कीमत 1.49 लाख रुपए है जबकि दूसरी ओर इसके एबीएस वेरियंट की एक्स शोरूम कीमत 1.63 लाख रुपए राखी है. लेकिन इस ऑफर में दोनों ही 10,000 रुपए के डिस्काउंट में मिल रही है. आपको बता दें कि साल 2016 में लॉन्चिंग के बाद से ही इसकी कीमत में कई बार इजाफा हुआ है. वहीं लगातार बढ़ रही कीमतों की वजह से इसकी बिक्री में गिरावट भी देखने को मिली है. जबकि अब इसकी कीमत में कमी की गई है. डॉमिनर 400 में 373 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है, जो कि 5 बीएचपी पावर और 35 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

 

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर

जिसने भी सुना होश खो बैठा, Suzuki Hayabusa का प्रोडक्शन होगा बंद

2019 में यह कंपनी करेंगी दो धाकड़ गाड़ियां पेश, लुक देख खो बैठेंगे होश

भोपाल में हैवी व्हीकल बनने से 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -