कभी भी लॉन्च हो सकती है Bajaj Dominar 2019, ऐसे करें अभी बुक

कभी भी लॉन्च हो सकती है Bajaj Dominar 2019, ऐसे करें अभी बुक

देश की शानदार वाहन निर्माता कंपनी बजाज मार्केट में Dominar 2019 को लॉन्च करने जा रही है. खास बात यह है कि कंपनी ने फिलहाल अपने इस नए मॉडल की बाइक की बुकिंग डीलरशिप्स पर शुरू कर दी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्राहक इसे डीलरशिप्स पर 5000 रुपए की बुकिंग के साथ बुक कर सकते हैं. 

बताया जा रहा है कि नई बजाज डोमिनर 400 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स की जगह इनवर्टेड फॉर्क्स मिलेंगे. जबकि बाइक में अब ट्विन पोर्ट एग्जॉस्ट सेटअप भी कंपनी ने उपलब्ध कराया है. इसके अलावा बाइक का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी कुछ बदला हुआ नजर आएगा. इसमें साइड स्टैंड पोजिशन से लेकर सर्विस रिमाइंडर, इंजन किल स्विच ऑन/ऑफ, एवरेज फ्यूल एफिशिएंसी जैसी सभी सुविधाएं ख़ास होगी. 

इंजन...

इसके इंजन की बात की जाए तो डोमिनर 400 में 373 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो कि 35PS की पावर और 35Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसका इंजन 6-स्पीड गियरबाक्स (स्लीपर क्लच द्वारा असिस्ट) से लैस है. साथ ही कंपनी का दावा है कि यह बाइक 8.32 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. अब बात करते हैं कीमत की तो इसे कंपनी 1.63 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के साथ पेश कर सकती है. 

 

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

भारत में लॉन्च हुई बाइक से महंगी साइकिल, इन बेहतरीन खूबियों के साथ जीतेगी आपका दिल

सामने आई जनवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट, जानिए Royal Enfield को फायदा या नुक्सान ?