बजाज ने भारतीय बाजार में CT110 की पेश, कीमत है बहुत कम

बजाज ने भारतीय बाजार में CT110 की पेश, कीमत है बहुत कम

सोमवार को अपनी नई बाइक CT110 को ऑफिशली बजाज ऑटो ने लॉन्च कर दिया. Bajaj CT110 दो वेरियंट- किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट में बजार में उतारी गई है. इनकी कीमत क्रमश: 37,997 रुपये और 44,480 रुपये है. बजाज की यह नई बाइक तीन नए कलर्स में उपलब्ध है, जिनमें ब्लू स्टिकर्स के साथ ग्लॉस आबूनी ब्लैक, येलो स्टिकर्स के साथ मैट ऑलिव ग्रीन और रेड स्टिकर्स के साथ ग्लॉस फ्लेम रेड शामिल हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Ducati Diavel 1260 पावरफुल इंजन और कूल लुक के सा​थ जल्द होगी पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

अपने बयान में कंपनी ने कहा है कि नई सीटी110 को इस तरह से तैयार किया गया है कि यह खराब सड़कों पर भी बेहतर ढंग से चल सके. बजाज ऑटो के मोटरसाइकल बिजनस प्रेजिडेंट सारंग कनाडे ने कहा, ‘सीटी रेंज उन ग्राहकों के लिए है, जिन्हें किफायती कीमत पर अच्छी बाइक चाहिए.’ उन्होंने कहा कि कंपनी अभी तक सीटी रेंज की 50 लाख बाइक्स बेच चुकी है.बजाज सीटी 110 कंपनी की सीटी 100 बाइक पर आधारित है, लेकिन लुक में उससे काफी अलग है. सीटी 100 से अगल लुक देने के लिए बजाज सीटी 110 में टैंक पैड्स और नए ग्राफिक्स दिए गए हैं. इसके इंजन, गियरबॉक्स, फोर्क, वील्ज, हैंडलबार और ग्रैब-रेल्स ब्लैक कलर में हैं. 

मोदी सरकार करेगी नियमों में बदलाव, समाप्त होगा 'ड्राइविंग लाइसेंस' को लेकर फर्जी काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई बाइक में लंबी और आरामदायक सीट, ऊंचा ग्राउंड क्लियरेंस और मजबूत व बड़े क्रैश गार्ड दिए गए हैं. टेलेस्कोपिक फोर्क्स और मिरर्स के लिए रबर कवर दिए गए हैं. इस बाइक में सेमी-नॉबी टायर हैं, जिन्हें लेकर कंपनी का दावा है ये टायर हर तरह की सड़क के लिए बेहतर हैं. बाइक में 115 cc का इंजन है, जो 8.6 bhp का पावर और 9.81 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. बाइक के दोनों तरफ ड्रम ब्रेक हैं और यह सीबीएस (कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है. नई बाइक देश भर में कंपनी की डीलरशिप पर उपलब्ध है. मार्केट में यह बाइक हीरो एचएफ डीलक्स और टीवीएस स्पोर्ट जैसी बाइक्स को टक्कर देने के लिए उपलब्ध कराया है.

इस बाइक से Bajaj Pulsar 250 Adventure होगी सस्ती, जल्द होगी लॉन्च

Yamaha की इस पावरफुल बाइक के बढ़े दाम, ये है नई कीमत

भारत में सुजुकी ने इस सप्ताह पेश की ये पावरफुल बाइक