इस दमदार बाइक का माइलेज 90 KMPL और कीमत केवल 32000 रु
इस दमदार बाइक का माइलेज 90 KMPL और कीमत केवल 32000 रु
Share:

दोस्तों आज के समय में हर दिन एक न एक वहां मार्किट में लॉन्च होते रहजता है. सैकड़ों कंपनियों के होने से गाड़ियां एक के बाद एक लांछन होते जाती है. कई गाड़ियां महंगे होने के साथ-साथ माइलेज बेहद काम देते है तो वहीं दुसरे और कई गाड़ियां बेहद सस्ती होने के साथ ही बेहद अच्छा एमाइलेज देते है. ऐसी ही एक दोपहिया मोटरसाइकिल है जिसका नाम बजाज सीटी 100 है.

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

बजा के यह दमदार गाड़ी बेहद सस्ती कीमत के साथ खरीदी जा सकती है. इतना हे नहीं इसका माइलेज भी आपको हैरान कर देगा. आज के समय में जब चाहे जब पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से हर व्यक्ति खासा परेशान है वह एक ऐसी बाइक लेना चाहता जो ज्यादा माइलेज दे. इसी को ध्यान में रखते हुए Bajaj ने अधिक माइलेज देने वाली बाइक बनाई है. बता दें कि बजाज की यह बाइक 90 किलोमीटर प्रति लीटर तक का दमदार, माइलेज देती है. 

हेलमेट पहनकर बाइक पर सवार होकर आए गणपति बप्पा, दें रहे अनोखा सन्देश

90 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहद शानदार माइलेज देने वाली यह बाइक आपको मात्रा 32 हज़ार रु कीमत में मिल जाएगी. बता दें कि इस गाड़ी में इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है जो दमदार पावर के साथ 85 किलोमीटर प्रति घंटे तक का टॉप स्पीड देने में सक्षम है. वहीं आपको यह भी बता दें कि इसके इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है. 

यह भी पढ़ें...

 

पेट्रोल डीज़ल से राहत देगी आनंद महिंद्रा की ये बाइक

Video: हवा में उड़ गए माता—पिता, बच्चे को लेकर दौड़ती रही बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -