इस साल Bajaj Auto करेंगे धमाका, जल्द लाएगी Urbanite का प्रीमियम स्कूटर
इस साल Bajaj Auto करेंगे धमाका, जल्द लाएगी Urbanite का प्रीमियम स्कूटर
Share:

Bajaj Auto का ऑल इलेक्ट्रिक प्रीमियम ब्रांड Urbanite भारतीय बाजार में इस साल डेब्यू करने के लिए तैयार है. साल 2019 में Urbanite ब्रांड भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की मैन्युफैक्चरिंग करता हुआ नजर आएगा. हाल ही में एक इवेंट के दौरान बजाज ऑटो के एमडी ने बताया था कि अगले 6 से 9 महीने के भारत भारतीय बाजार में Urbanite अपना पहला प्रोडक्ट लॉन्च कर देगी. जहां इसका रास्ता धीरे-धीरे साफ होते हुए दिख रहा है. 

खा जा रहा है कि बजाज ऑटो Urbanite के प्रीमियम स्कूटर्स को अपनी डीलरशिप्स से बेचने के बजाए इसके लिए कंपनी नया सेल्स और डीस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क शुरू कर रही है. कंपनी को फ़िलहाल इसकी काफी तलाश है. इस नेटवर्क में सिर्फ Urbanite ब्रांड के प्रीमियम इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स को ही शोकेस किया जाना है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कंपनी फ़िलहाल शुरुआत में महज कुछ प्रोडक्ट को ही भारत लाएगी. लेकिन धीरे-धीरे प्रोडक्ट की संख्या में इजाफा किया जाएगा. साथ ही ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी का पहला प्रोडक्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा और कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से भारतीय बाजार में अपनी पकड़ भी बनाएगी. इसे लेकर बजाज ऑटो का कहना है कि भारत में लॉन्चिंग को लेकर Urbanite के कई बड़े प्लान तैयार हैं, जिसमें फुल इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा के साथ क्यूट क्वाड्रिसाइकल का इलेक्ट्रिक वेरिएंट को भारत में उतारा जाएगा. 

महज 5 हजार रु में बुक करें यामाहा की धाकड़ बाइक, मार्च में होगी लॉन्चिंग

कभी भी लॉन्च हो सकती है Bajaj Dominar 2019, ऐसे करें अभी बुक

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -