बजाज ऑटो ला रही है एवेंजर 180 स्ट्रीट
बजाज ऑटो ला रही है एवेंजर 180 स्ट्रीट
Share:

नई दिल्ली: बदलते डिमांड के चलते बजाज ऑटो अपनी एवेंजर सीरिज को अब ज्यादा स्मार्ट बनाने में लगी है सुजुकी की नई क्रूज बाइक इंट्रूडर 150 के आने के बाद अब कंपनी ने यह फैंसला लिया है बजाज अब नई एवेंजर स्ट्रीट 180 को जल्द ही बाजार में लॉन्च करने वाली है, इसका सुजुकी इंट्रूडर से कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है. खबरों की माने तो देशभर में बजाज के डीलरशिप पर नई एवेंजर 180 स्ट्रीट की बुकिंग शुरू भी हो चुकी है.

बजाज की नई एवेंजर स्ट्रीट 180 में 178.6 सीसी का एयर कूलड इंजन मिलेगा जो 17bhp की पावर और 14Nm का टॉर्क देगा, बाइक में 5 स्पीड गियर मिलेंगे, ऐसे में यह मॉडल सुजुकी इंट्रूडर से ज्यादा पावरफुल होगी,एवेंजर 180 स्ट्रीट के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलेगी, लेकिन इसमें एबीएस नहीं दिया गया, कीमत के मामले में यह सुजुकी इंट्रूडर से लगभग 15 हजार रुपए सस्ती है, ऐसे में बजाज ऑटो को उम्मीद रहेगी की नई एवेंजर स्ट्रीट 180 मार्किट में अच्छा कारोबार करेगी.

मुंबई में बाइक की एक्स शो रूम कीमत 83,400 रुपए रखी है. इस बाइक में रेड और ब्लैक कलर्स में मिलेगी, कीमत के मामले में यह बाइक एवेंजर 220 से करीब 10 हजार रुपये सस्ती है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किया जुमकार में बड़े निवेश का एलान

भारत में लांच हुई ये इलेक्ट्रिकल बाइक

डुकाटी से हार्ले तक सस्ती होंगी ये सुपर बाइक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -