बजाज ऑटो ने अपनी इन दो बाइक्स को अपडेट्स के साथ किया लांच, जाने कीमत
बजाज ऑटो ने अपनी इन दो बाइक्स को अपडेट्स के साथ किया लांच, जाने कीमत
Share:

वाहनों में नए मानकों के अपडेट्स के चलते सभी वाहन निर्माता कंपनी बीएस6 इंजन को अपडेट कर रही है इसी के चलते बजाज ऑटो ने अपनी दो बाइक्स एवेंजर क्रूज 220 और स्ट्रीट 160 को बीएस6 अपडेट्स के साथ लांच कर दिया है हालांकि कंपनी ने इंजन को अपडेट करने के अलावा इसमें कोई खास बदलाव नहीं किया है। बजाज ऑटो ने अपनी पूरी मोटरसाइकिल लाइन-अप को नए ईंधन मानक के अनुरूप अपडेट कर दिया है।

इसके साथ ही इंजन में किये गए अपडेट्स के बारे में अगर बात करे तो दोनों ही बाइक्स में सिंगल सिलिंडर अपडेट्स दिए गए है Avenger Cruise 220 BS6 बाइक 220CCcc लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्शन टेक्नॉलजी मिलता है। यह इंजन 8500 rpm पर 18.7 bhp पावर और 7000 rpm पर 17.5Nm टॉर्क जनरेट करता है। वहीं BS4 मॉडल में 19 बीएचपी का पावर मिलता था, यानी नया इंजन थोड़ा कम पावरफुल है। हालांकि दोनों इंजन बराबर टॉर्क जेनरेट करते हैं। यह मोटर 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। वही Bajaj Avenger Street 160 BS6 क्रूजर बाइक में कोई कॉस्मेटिक बदलाव देखने को नहीं मिलता है। इसमें 160 cc सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्शन टेक्नॉलजी के साथ एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। अपडेटेड BS6 इंजन BS4 मॉडल के समान ही 14.8 bhp का पावर देता है। जबकि इसमें पीक टॉर्क 13.7 Nm मिलता है, जो थोड़ा अधिक है। मोटर को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

बजाज ऑटो ने इन बाइक्स में बीएस6 इंजन के अपडेट्स के साथ ही कीमत में भी बदलाव किये है Avenger Street 160 BS6 की कीमत 93,677 रुपये, जो BS4 मॉडल की तुलना में 12,000 हजार रुपये ज्यादा है। Avenger Cruiser 220 BS6 बाइक की कीमत 1.16 लाख रुपये है। BS4 मॉडल की तुलना में बाइक के BS6 मॉडल की कीमत 11,500 रुपये ज्यादा है। सभी कीमत दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत है।

बजाज पल्सर ने दमदार इंजन के साथ दो नए मॉडल किये लांच, जाने कीमत

पॉपुलर Scooty Pep+ अपडेट्स के साथ तीन नए वैरिएंट में लांच , मिलेंगे कई नए फीचर्स

हौंडा ने इन तीन कारो की बिक्री भारतीय बाजार में की बंद, ये रही वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -