बजाज ऑटो ने डोमिनार 250 की कीमतों में भारी कटौती की घोषणा की

बजाज ऑटो ने अपने डोमिनार 250 मॉडल पर ₹16,800 की कीमत में कटौती की घोषणा की। नवीनतम मूल्य कटौती के बाद स्पोर्ट्स टूरिंग मोटरसाइकिल अब 1,54,176 रुपये में उपलब्ध होगी। कंपनी को उम्मीद है कि उसकी डोमिनार 250 मोटरसाइकिल की कीमत में कटौती की घोषणा के साथ और अधिक ग्राहक जुड़ेंगे। बजाज ऑटो ने डोमिनार 400 द्वारा हासिल की गई सफलता का अनुकरण करने के इरादे से बेबी डोमिनार पेश किया। कंपनी डोमिनार के एक किफायती संस्करण के साथ बड़े दर्शकों को लक्षित कर रही है।

इसकी लंबाई 2,156 मिमी, चौड़ाई 836 मिमी और ऊंचाई 1,112 मिमी है, साथ ही व्हीलबेस और ग्राउंड क्लीयरेंस भी है। यह दो रंगों- कैन्यन रेड और वाइन ब्लैक में उपलब्ध है। मोटरसाइकिल 135 मिमी की यात्रा के साथ 37 मिमी अमरीकी डालर के साथ एक बीम प्रकार परिधि फ्रेम नियोजित करती है। यह पीछे की ओर 110 मिमी यात्रा के साथ एक समायोज्य मोनो-शॉक से लैस है। इसके अतिरिक्त, कंपनी सीट के नीचे बंजी स्ट्रैप भी दे रही है जो लंबी दूरी की सवारी करते समय गियर की सुरक्षा सुनिश्चित करेगा।

यांत्रिक रूप से, मोटरसाइकिल को 248.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर बीएस 6 कंप्लेंट इंजन मिलता है, जो केटीएम 250 ड्यूक पर आधारित है। यूनिट को स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि यह मोटरसाइकिल सिर्फ 10.5 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

कैबिनेट विस्तार से ठीक पहले केंद्र ने बनाया नया मंत्रालय, जानिए क्या काम करेगा 'मिनिस्‍ट्री ऑफ को-ऑपरेशन'

मंत्रिमंडल विस्तार 2021: केंद्रीय मंत्रिमंडल में आज फेरबदल की है उम्मीद

फ़िनलैंड जल्द ही टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए हटा सकता हैं प्रवेश प्रतिबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -