आजम खान के खिलाफ जारी हुआ वारंट, जया प्रदा पर की थी अभद्र टिप्पणी
आजम खान के खिलाफ जारी हुआ वारंट, जया प्रदा पर की थी अभद्र टिप्पणी
Share:

रामपुर: रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। आजम खान पर दर्ज मामलों में से एडीजी छह ने तीन मुकदमे में जमानती वारंट जारी करने का निर्देश दिया है। चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन और अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोपों में दर्ज मुकदमों में ये वारंट जारी किया गया है। 

इन मुकदमों में अदालत की ओर से पहले समन जारी हुआ था, जिस पर आजम खान पेश नहीं हुए थे। इसके बाद अदालत की तरफ से अब ये आदेश जारी किया गया है। इस केस की अगली सुनवाई 16 अक्टूबर को रामपुर अदालत में होगी। पूर्व सांसद जया प्रदा पर चुनाव के दौरान अभद्र टिप्पणी करने के मामले में अदालत से जमानती वारेंट जारी होने पर पूर्व सांसद जयाप्रदा ने अदालत का धन्यवाद दिया है। इस पूरे मामले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता जयाप्रदा का कहना है कि आजम खान को महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए।

जया प्रदा ने आगे कहा कि जिस तरह आज़म खान महिलाओं का अपमान करते हैं, उसे कोई बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि उनके लिए वारंट निकलना और उनको सबख सीखना बहुत आवश्यक है। आपको बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने पूर्व सांसद जयाप्रदा के लिए अपशब्द इस्तेमाल किए थे, जिसे लेकर शाहबाद थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। 

यूनाइटेड नेशंस में फिर शर्मिंदा हुए इमरान खान, पीएम मोदी को बोल बैठे 'प्रेजिडेंट'

संयुक्त राष्ट्र में पीएम मोदी का सन्देश, कहा- हमारे देश ने दुनिया को बुद्ध दिए, युद्ध नहीं..

धारा 370 पर बोले जे पी नड्डा, कहा- कश्मीरी नेताओं ने जनता को किया गुमराह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -