संजय मिश्रा ने शुरू की Bahut Hua Sammaan की शूटिंग, तस्वीर की शेयर
संजय मिश्रा ने शुरू की Bahut Hua Sammaan की शूटिंग, तस्वीर की शेयर
Share:

बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर संजय मिश्रा अपनी हिट फिल्मों से भी जाने जाते हैं. बता दें, संजय ने सोमवार से अपनी अगली फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान (Bahut Hua Sammaan Movie)' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर और डांसर राघव जुयाल, मशहूर लेखक, गीतकार, एक्टर, फिल्ममेकर स्वानंद किरकिरे सहित और भी कई बड़े कलाकार फिल्म में नजर आएंगे. जानते हैं इस फिल्म के बारे में. 

दरअसल, 'बहुत हुआ सम्मान' फिल्म की कास्ट ने सोमवार को फिल्म की शूटिंग से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में संजय मिश्रा, राघव जुयाल और अभिषेक चौहान नजर आ रहे हैं, जो  इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. वहीं राघव ने हाथ में क्लैपबोर्ड पकड़ा है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है. आशीष शुक्ला इसका निर्देशन कर रहे हैं. यूडली फिल्म्स इसके निर्माता हैं. फिल्म में संजय मिश्रा, राम कपूर, स्वानंद किरकिरे, नमित दास, फ्लोरा सैनी, अभिषेक चौहान और राघव जुयाल अहम किरदारों में नजर आएंगे. साथ ही बता दें,  यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसे अगले साल रिलीज़ किया जा सकता है. 

संजय मिश्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में वह अभिनेत्री के पिता के किरदार में कॉमेडी करते नजर आए थे. संजय मिश्रा फिल्म के किसी भी किरदार में ढल जाते हैं जिससे उन्हें बड़े बजट की फिल्में मिलती हैं. मशहूर डांसर राघव जुयाल की बात करें तो अगले साल वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में अहम किरदार में दिखेंगे. 

नील नितिन मुकेश की Bypass Road डेट हुई फाइनल, इस दिन होगी रिलीज

एकता कपूर ने बताया Dream Girl के लिए कैसे हुआ आयुष्मान का चयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -