बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की संशोधित सूची, लिस्ट में 6 प्रत्याशियों के नाम
बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की संशोधित सूची, लिस्ट में 6 प्रत्याशियों के नाम
Share:

लखनऊ:  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने उत्‍तर प्रदेश विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव के लिए 22 जनवरी को जारी लिस्ट में बदलाव किया है। गुरुवार को जारी इस संशोधित लिस्‍ट में छह प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई है। सूची के अनुसार, बिजनौर की धामपुर विधानसभा सीट से मूलचंद चौहान पार्टी के प्रत्याशी होंगे। 

वहीं, मुरादाबाद की कुन्‍दरकी सीट से बसपा ने मोहम्‍मद रिजवान को टिकट दिया है। सूची में बरेली की तीन सीटों नवाबगंज से युसुफ खान, फरीदपुर (सु) से श्रीमती शालिनी सिंह, बरेली से ब्रह्मानंद शर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है। इसी प्रकार शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा सीट से चंद्रकेतु मौर्या को बसपा ने चुनावी मैदान में उतारा है। पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव मेवालाल गौतम ने उम्मीदवारों की यह लिस्ट जारी की है। 

इसके पहले बुधवार को बसपा सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा था कि देश की गरीब मेहनतकश जनता संविधान को सार्थक बनाने के लिए हमेशा कटिबद्ध है, मगर सरकारों को बढ़ती गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई आदि को दूर करके गरीब व अमीर के बीच बढ़ रही खाई को कम करने के प्रति गंभीर होना आवश्यक है।

पशुपति पारस ने रुचिदा शर्मा को 5 साल के लिए किया निलंबित, लगा ये बड़ा आरोप

आज श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में होंगे अमित शाह, मतदाताओं से करेंगे सीधे संवाद

'मेरे फॉलोवर्स रोक रहा Twitter.., आवाज़ दबा रहा..', राहुल गांधी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -