'67 लाख ले लिए टिकट भी नहीं दिया..', पुलिस थाने में फूट-फूटकर रोए बसपा नेता अरशद राणा
'67 लाख ले लिए टिकट भी नहीं दिया..', पुलिस थाने में फूट-फूटकर रोए बसपा नेता अरशद राणा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चढ़ते सियासी पारे के बीच मुजफ्फरनगर जिले से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेता अरशद राणा ने पार्टी पर टिकट के नाम पर 67 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। अरशद राणा ने यह आरोप अपनी ही पार्टी के पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी शम्सुद्दीन राईन पर लगाया है। उन्होंने मुज़फ्फरनगर पुलिस में इस संबंध में शिकायत भी की है। अब अरशद राणा का फूट-फूट कर रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो मुजफ्फरनगर जिले के कोतवाली नगर का है। अरशद राणा अपने आप को पीड़ित बताते हुए इंस्पेक्टर आनंद देव के सामने फूट-फूट कर रोने लगे। वायरल वीडियो में वो कह रहे हैं कि, 'इन्होने मेरा तमाशा बनाकर रख दिया। मैंने तो कभी ऐसा सोचा भी नहीं था। मुझे अंदर बिठा कर ये कहते हैं कि हम तेरे जगह किसी और को चुनाव लड़वा रहे हैं। जबकि, सारे एड होर्डिंग मैं ही कर रहा हूँ। उसके बाद भी ये लोग मेरे साथ ऐसा कर रहे हैं।' वीडियो में पुलिस अधिकारी उन्हें परेशान न होने के लिए कह रहे हैं। अरशद राणा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यूट्यूब का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनका दावा है कि आरोपित शम्सुद्दीन राईन उनके नाम का ऐलान विधान सभा प्रभारी के रूप में कर रहे हैं।  

अरशद राणा का कहना है कि, 'मुझे दिसंबर 2018 में ही बसपा के पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी शमशुद्दीन राईन ने चरथावल विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाने का आश्वासन दिया था। इसके बदले में मुझ से कुछ रुपए मांगे गए थे, जिसके लिए मैं तैयार हो गया था। इसके बाद इसी महीने मुजफ्फरनगर के पार्टी दफ्तर पर कई पदाधिकारियों की उपस्थिति में मुझे साल 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ाने के लिए उम्मीदवार भी घोषित कर दिया गया। पार्टी के विभिन्न लोगों ने मुझसे अलग-अलग समय पर 67 लाख रुपए ठग लिए। इतने के बाद भी चरथावल विधान सभा सीट से सलमान सईद को उम्मीदवार घोषित कर दिया गया।'

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -