बसपा ने जारी किए उम्मीदवारों के नाम, 16 नेताओं को मिला टिकट
बसपा ने जारी किए उम्मीदवारों के नाम, 16 नेताओं को मिला टिकट
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के साथ उत्तर प्रदेश में गठबंधन करने वाली बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अपने उम्मीदवारों की आज तीसरी सूची जारी कर दी है। इसमें 16 उम्मीदवारों के नाम हैं। बसपा ने अब तक 38 में से 33 उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए हैं।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मेवालाल गौतम में आज 16 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। इनमें बसपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष आरएस कुशवाह का नाम भी शामिल है। बसपा ने इनको सलेमपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है। बसपा ने सुल्तानपुर सीट से चंद्रभद्र सिंह, श्रावस्ती सीट से राम शिरोमणि वर्मा, प्रतापगढ़ सीट से अशोक कुमार त्रिपाठी, अम्बेडकरनगर सीट से रीतेश पाण्डेय, डुमरियागंज सीट से आफताब आलम को टिकट दिया है। 

पार्टी ने बस्ती सीट से रामप्रसाद चौधरी, संत कबीर नगर सीट से भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी, देवरिया सीट से विनोद कुमार जायसवाल, बांसगांव आरक्षित सीट से सदल प्रसाद, लालगंज अरक्षित सीट से संगीता, घोसी सीट से अतुल राय, सलेमपुर सीट से आरएस कुशवाहा, जौनपुर सीट से श्याम सिंह यादव, मछलीशहर सीट से त्रिभुवन (टी) राम, गाजीपुर सीट से अफजाल अंसारी और भदोही सीट से रंगनाथ मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है। बसपा ने इनमें से 14 को पहले ही लोकसभा प्रभारी घोषित कर दिया था। 

खबरें और भी:-

नीतीश कुमार ने जनसभा में ली पति-पत्नी के शासनकाल पर चुटकी

दिल्ली पहुंची सुमित्रा महाजन, पीएम मोदी और अमित शाह से करेंगी मुलाकात

आज मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ऐसा है कार्यक्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -