चीन में बाहुबली 6,000 स्क्रिीन पर जल्द ही होगी रिलीज

Feb 14 2016 08:43 AM
चीन में बाहुबली 6,000 स्क्रिीन पर जल्द ही होगी रिलीज

चेन्नई : तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय आभिनेता प्रभास वही जानी मानी तमन्ना भटिया की मुख्य भूमिकाओं से सजी सैकड़ो करोड़ो के बजट से बनी फिल्म बाहुबली द बिगिनिंग पिछले साल रिलीज हुई थी। और फिल्म ने लगभग 600 करोड के पार का कलेंक्शन किया था। एस.एस. राजामौली के निर्देशन में निर्मित फिल्म बाहुबली ने भारत के अलावा भी कुछ अन्य देशों मे भी अपनी सफलता के झण्डें दागें है।

इस लियें निर्देशक अब चीन में भी फिल्म को रिलीज कर रहे है। सूत्रों से ज्ञात हुआ कि चीन में लगभग 6.000 से अधिक स्क्रीन पर यह फिल्म को रिलीज किया जायेगा। इस से पहले चीन में अमिर खान की फिल्म “पीके“ को 5,000 स्क्रीन के साथ चीन में रिलीज किया गया था, और फिल्म “पीके“ ने अच्छा कलेक्शन भी किया था। यह दूसरा मोका है जब इतनी ज्यादा स्क्रीन पर कोई भारतीय फिल्म चीन में रिलीज की जा रही है।

हालाकि फिल्म का दूसरा पार्ट की शूटिग शुरू हो चुकी है। और फिल्म के रीड रोल मे रहे प्रभास इस फिल्म के लियें 150 किलों बजन कर रहे है। फिल्म 2016 तक के अंतिम तक रिलीज हो सकती है। प्रभास  के फैन इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहें है। वही फिल्म के कुछ सीन शूट हो चुके है। और कुछ अभी बाकी है। भारत में ही नही बाल्कि दुनिया के कई देशों में बाहुबली के दूसरे पार्ट का इंतजार हो रहा है।