तिहाड़ जेल में बोर हो रहे बाहुबली शहाबुद्दीन ने मांगा टीवी
तिहाड़ जेल में बोर हो रहे बाहुबली शहाबुद्दीन ने मांगा टीवी
Share:

नई दिल्ली : समय का फेर देखिए कल तक अपने गुर्गों और सहयोगियों से घिरा रहने वाला बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को अब तिहाड़ जेल में अकेलापन सता रहा है. जेल में उसका समय नहीं कट रहा है इसलिए उसने जेल अधिकारियों से अपने सेल में एक टीवी लगाने की मांग की है. मीडिया सूत्रों के अनुसार शहाबुद्दीन कहना है कि जेल में 24 घंटे अकेलापन सहना पड़ता है, कम से कम एक टीवी लगवा दिया जाए, कम से कम समय तो कट जाए.

उल्लेखनीय है कि शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ जेल नंबर-2 में बंद किया गया है, जहाँ उच्च सुरक्षा है. बाहुबली को इस बात कि शिकायत है. शहाबुद्दीन ने कहा कि यहां मैं 24 घंटे न तो किसी की शक्ल देख पाता हूं और न ही किसी से बात कर पाता हूं. मेरे सेल में टीवी नहीं लगाया गया है, लेकिन मेरे पास ही किसी दूसरे कैदी का सेल है जहां से दिन-रात टीवी पर गाने और फिल्म चलने की आवाज आती रहती है.

सूत्रों के अनुसार इसी जेल नंबर-2 में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को भी बंद किया गया है. जहाँ छोटा राजन को उसके सेल में टीवी देखने की इजाजत दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार शहाबुद्दीन की इस टीवी की मांग पर जेल प्रशासन सुप्रीम कोर्ट से ही राय लेगा कि इस मांग पर क्या किया जाए.

यह भी देखें

7 साल बाद अपने ही घर में काम करने पहुंचा गुम हुआ बेटा

मुजफ्फरनगर में वॉर्डन की बेशर्मी, 70 छात्राओं को निर्वस्त्र कर चेक किया मासिक धर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -