बाहुबली की शादी पर बहन का हैरतअंगेज खुलासा
बाहुबली की शादी पर बहन का हैरतअंगेज खुलासा
Share:

साऊथ के दिग्गज अभिनेता प्रभास जिनकी वर्ल्डवाइड बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' जो के भारतीय बॉक्स  ऑफिस पर अपनी सफलता का परचम लहरा चुकी है. तथा देखा जाए तो फिल्म की सफलता को देखते हुए अब हर कोई फिल्म निर्देशक और निर्माता अपनी फिल्म में साऊथ के अभिनेता प्रभास को लेना चाहता है और अगर फिल्म में प्रभास फ़ाइनल हो भी जाते है तो उनके साथ लीडिंग ऐक्ट्रेस के लिए उनके जहन में बस एक ही नाम होता है और वे है अनुष्का शेट्टी. अब बात कर ली प्रभास की शादी के बारे में तो जनाब बता दे की पूर्व में शादी के लिए लगभग कई लड़कियों ने उन्हें शादी का प्रस्ताव भेजा था.

लेकिन अब प्रभास की शादी पर उनकी बहन ने भी एक अहम खुलासा किया है. उनके फैंस भी जानना चाहते हैं कि सबसे वांटेड बैचलर्स की लिस्ट में शामिल प्रभास कैसी लड़की को अपनी लाईफ पार्टनर चुनना चाहते हैं. हालांकि प्रभास को शादी की कोई दिलचस्‍पी नहीं है लेकिन उनकी कजिन ने उनकी शादी के लिए अभी से प्‍लान बनाना शुरू कर दिया है.

प्रभास की बड़ी बहन प्रगति उप्पलापत्ती का कहना है कि, हम बहुत ज्‍यादा एक्साइटेड हैं. निश्चित तौर पर हमें उसकी शादी के दौरान काफी अच्छा वक्त गुजारने का मौका मिलेगा.' लेकिन प्रगति को भी नहीं पता कि आखिर प्रभास कब शादी करेंगे.         

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -