चीनी प्रतिक्रिया से उत्साहित है 'बाहुबली'
चीनी प्रतिक्रिया से उत्साहित है 'बाहुबली'
Share:

बहुत से लोगो के द्वारा फिल्म बाहुबली को देखने के बाद मन में यह भी सवाल चल रहा था कि आखिरकार फिल्म के अंत में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि अब लोगो के इस सवाल का जवाब देने के लिए 'बाहुबली-द बिगिनिंग' का दूसरा पार्ट भी बन चूका है. तथा बता दे कि 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली इसके सीक्वल 'बाहुबली 2' को बेहतर बनाने में जुटे हैं। तथा सुनने में आया है कि 'बाहुबली: द बिगनिंग' में बाहुबली बने एक्टर प्रभाष चीन में फिल्म के ट्रेलर को मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं।

वह वहां फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। एस. एस. राजमौली निर्देशित फिल्म को इस साल 63वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के पुरस्कार से नवाजा गया और यह चीन में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। प्रभाष ने अपने एक बयान में कहा, 'मेरी टीम मेरे साथ चीन में फिल्म के संबंध में जारी होने वाली सभी चीजों पर आने वाली प्रतिक्रियाएं साझा कर रही है।

मैं अब चीनी दर्शकों द्वारा इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।' पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली' ने 600 करोड़ रुपये की कमाई की थी। प्रभाष जल्द ही इसके सीक्वल 'बाहुबली: द कॉनक्ल्यूजन' के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांचित करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -