बाहुबली विधायक विजय मिश्र के लिए बेटी उत्तरी मैदान में, मां को तलाश रही पुलिस
बाहुबली विधायक विजय मिश्र के लिए बेटी उत्तरी मैदान में, मां को तलाश रही पुलिस
Share:

भदोही: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के भदोही शहर के ज्ञानपुर से बाहुबली MLA विजय मिश्र को नैनी जेल से चित्रकूट जेल भेज दिया है. वहीं MLA की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्र को हिरासत में लेने के लिए भी पुलिस ने कोशिश तेज कर दी हैं. किन्तु इन सभी के मध्य इनकी बेटियां चर्चा में बनी हुई हैं.

MLA की पांच बेटिया हैं, तथा एक पुत्र विष्णु मिश्र है. फिलहाल न्यायालय ने बेटे की गिरफ्तारी पर प्रतिबन्ध लगा दिया है. मां रामलली मिश्र मुकदमा दायर किए जाने के पश्चात् से फरार हैं. अब अपने पिता, मां एवं भाई को बचाने के लिए उनकी बेटियां मैदान में आ गई हैं. वही रविवार को MLA की एडवोकेट बेटी रीमा पांडेय जहां पिता को लेकर पुलिस के न्यायालय पहुंचने से पूर्व सीजेएम कोर्ट परिसर पहुंच गईं, वहीं बड़ी बेटी सीमा भी पिता के बचाव में पूरी प्रकार से उतरी दिखाई दी. अचानक ही लोगों को 2007 विधानसभा इलेक्शन के दिन याद आ गए, जब बहुजन समाज पार्टी सरकार में पिता के जेल में होते हुए भी बेटी सीमा मिश्रा ने इलेक्शन की पूरी कमान हैंडल की थी.

वही मां रामलली के साथ उन्होंने क्षेत्र भ्रमण कर ऐसा प्रचार किया था, जो लोगों के मध्य चर्चा का सबब बन गया. एक बार फिर जब पिता पर संकट आया है, तो बेटियों ने बढ़कर मोर्चा संभाल लिया है. वही उच्च न्यायालय की एडवोकेट रीमा पांडेय पिता विजय मिश्र के बचाव में न केवल कानूनी कार्रवाई करती नजर आईं, बल्कि उनके बचाव के लिए आवश्यक हथकंडे अपनाते हुए विरोधियों तथा पुलिस पर हमलावर भी दिख रही हैं. वही मामले की लगातार जाँच की जा रही है.

'एयर फोर्स वन' की सुरक्षा को लेकर खड़े हो रहे सवाल, ड्रोन प्रकरण की हो रही जांच

उत्तर कोरिया बना 60 परमाणु बम का मालिक, अमेरिका पर दाग सकता है गोले

फेसबुक विवाद पर हंगामा जारी, कांग्रेस ने जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर की जांच की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -