सीएम योगी से घबराया मुख्तार अंसारी, कोर्ट में बोला- योगी सरकार मुझे दे सकती है जहर
सीएम योगी से घबराया मुख्तार अंसारी, कोर्ट में बोला- योगी सरकार मुझे दे सकती है जहर
Share:

बांदा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर से अदालत में अपनी जान के खतरे का अंदेशा जाहिर किया है. चर्चित एम्बुलेंस कांड के मामले में बृहस्पतिवार को जब अदालत में सुनवाई हुई तो मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता ने उन्हें उच्च सुरक्षा देने की मांग की. उन्होंने ये भी कहा कि राज्य सरकार उनसे नाराज हैं तथा उनके खाने में जहर मिलवा सकती है.

वही बृहस्पतिवार को एम्बुलेंस कांड के मामले में जब बाराबंकी में एमपी-एमएलए अदालत में सुनवाई आरम्भ हुई तो मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने धारा-287 के तहत हाई सुरक्षा मुहैया कराने की अर्जी दी. वर्चुअल पेश हुए मुख्तार अंसारी ने अदालत से कहा, 'विधायक होने के नाते मुझे उच्च सुरक्षा मुहैया करवा दीजिए. वैसे भी मुझसे राज्य सरकार नाराज है. कहीं खाने में जहर न मिलवा दे.' मुख्तार अंसारी ने कहा कि यदि उसे जेल में उच्च सुरक्षा मिल जाती है तो उसके मन से डर समाप्त हो जाएगा.

वही मुख्तार के अधिवक्ता ने बताया कि जेल मैनुअल की धारा-287 के तहत उच्च सुरक्षा मुहैया करवाने की अर्जी दी थी. उन्होंने बताया कि मुख्तार को सुरक्षा देने के मामले में सुनवाई के लिए अगली दिनांक 7 अक्टूबर निर्धारित की गई है. अधिवक्ता ने बताया कि जज कमलकांत श्रीवास्तव ने कहा है कि वो इस मामले में जल्द ही निर्णय लेंगे. मुख्तार अंसारी को बांदा में उच्च सुरक्षा जेल में रखा गया है, किन्तु उनकी पत्नी और बेटे ने सुरक्षा पर प्रश्न खड़े किए थे. हाल ही में उनकी पत्नी ने एमपी-एमएलए अदालत में एक याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने जेल के भीतर मुख्तार अंसारी की जान को खतरा होने का अंदेशा व्यक्त किया था.

प्रियंका के करीबी ललितेश ने छोड़ी कांग्रेस, चार पीढ़ियां रह चुकी थीं गाँधी परिवार की वफादार

जारी हुआ T20 वर्ल्ड कप का एंथम, यहां देंखे वीडियो

तेजस्वी यादव ने फिर माँगा नितीश कुमार का इस्तीफा, कहा- नैतिकता के आधार पर ही दे दीजिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -