बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती को मिल रही है फैंस से बधाइयां, जानने क्या है वजह?
बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती को मिल रही है फैंस से बधाइयां, जानने क्या है वजह?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता राणा दग्गुबाती मनोरंजन जगत का मशहूर नाम हैं। निसंदेह बाहुबली फिल्म के हिट होने के पश्चात् राणा दग्गुबाती की लोकप्रियता दुनियाभर में फैल गई लेकिन टॉलीवुड में उनके प्रशंसक उससे भी पहले से रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने तेलुगु फिल्म जगत में 11 वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के अवसर पर प्रशंसक उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। न्यूली मैरिड राणा को पत्नी मिहिका बजाज ने भी बधाई दी हैं। उन्होंने राणा की एक थ्रोबैक तस्वीर साझा कर इस विशेष अवसर पर अभिनेता को विश किया है। 

मिहिपा बजाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर राणा दग्गुबाती की एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर राणा की पहली मूवी लीडर की है। इस फोटो के साथ मिहिपा ने कैप्शन में लिखा- ''हैपी 11 ईयर्स माए डॉर्लिंग।'' प्रशंसकों ने भी इस विशेष अवसर पर राणा को बधाई दीं। 11 वर्ष पूर्व लीडर फिल्म से ही राणा दग्गुबाती ने अपने करियर का आरम्भ किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड भी प्राप्त हुआ था। ये मूवी 19 फरवरी, 2010 को रिलीज की गई थी जिसका डायरेक्शन शेखर कम्मुला ने किया था। वर्ष 2011 में फिल्म दम मारो दम में वे दिखाई दिए थे तथा इसी के साथ उन्होंने हिंदी मूवीज में अपना डेब्यू किया था। 

राणा दग्गुबाती के प्रोडक्शन हाउस सुरेश प्रोडक्शन्स ने भी इस विशेष अवसर पर उन्हें विश करते हुए लिखा- एक अभिनेता के रूप में 11 वर्ष पूरे करने के लिए राणा दग्गुबाती को ढेर सारी बधाई। इसी के साथ एक वीडियो भी जारी किया गया जिसमें राणा दग्गुबाती के अब तक के करियर पर एक नजर डाली गई। वीडियो में राणा दग्गुबाती के फादर तथा सुरेश प्रोडक्शन्स के मालिक सुरेश बाबू भी दिखाई दिए। बता दें कि सुरेश बाबू के फादर और राणा दग्गुबाती के दादा जी रमनाइडु ने ही इस प्रोड्कशन कंपनी की स्थापना की थी।

मनोरंजन जगत से नहीं हट रहे है काले बादल, अब इस मशहूर अभिनेता ने लगाया मौत को गले

आज मनाया जाएगा विश्व सामाजिक न्याय दिवस

गोवा में अपनी दोस्त मिमी चक्रवर्ती के साथ छुट्टी बिता रही है पार्नो मित्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -