बाहुबली एक्टर प्रभास ने आंध्र सीएम के तारीफ में कही यह बात
बाहुबली एक्टर प्रभास ने आंध्र सीएम के तारीफ में कही यह बात
Share:

हैदराबादः फिल्मी जगत में बाहुबली के नाम से फेमस टॉलीवुड अभिनेता प्रभास ने आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी की तारीफ की है। अभिनेता ने उनकी सरकार के कामकाज को सराहा है। आंध्र प्रदेश में लोग जगन मोहन रेड्डी सरकार को पॉलिटिकल बाहुबली के रूप में देख रहे हैं। अभिनेता प्रभास से जब इस संबंध में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें राजनीति का उतना ज्ञान तो नहीं है कि वह सही मायने में सवाल का जवाब दे सके। प्रभास ने कहा कि एक युवा नेता के रूप में सीएम जगन आंध्र प्रदेश का विकास जरूर करेंगे।

विकास की राह पर एपी को वह आगे ले जाएंगे। मुख्यमंत्री के रूप में अब तक का कार्य सराहनीय रहा है। उनके नेतृत्व में बनी सरकार का कार्य प्रदेश को आगे बढ़ेगा। प्रभास के बयान से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। रविवार को साहो के प्रिरिलीज इवेंट का बड़े पैमाने पर आयोजन किया गया । यह फिल्म 30 अगस्त को विश्वभर में रिलीज होने जा रही है।

अभिनेता प्रभास सिनेमा जगत में बाहुबली फिल्म के बाद काफी फेमस हुए हैं। बाहुबली ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। इसका दूसरा पार्ट भी जबरदस्त चला था। बाहुबली की सफलता ने अभिनेता प्रभास को दक्षिण के बड़े स्टारों की श्रेणी में खड़ा कर दिया। उनकी अपकमिंग फिल्म साहों में उनके द्वारा ली गई फीस के बारे में तरह तरह की चर्चाएं हैं। माना जा रहा कि वह भारत के सबसे अधिक मेहनताना पाने वाले अभिनेता बन गए है। 

दक्षिण के इस सुपरस्टार ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 44 साल, 36 साल छोटी अभिनेत्री के साथ कर चुका है काम

Pehlwaan Trailer : दमदार डायलॉग से भरा 'पहलवान' का ट्रेलर..

बथर्ड स्पेशलः इस फिल्म ने बनाया चिरंजीवी को देश का सबसे महंगा एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -