बाहुबली फेम अभिनेता मधु प्रकाश पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले में गिरफ्तार
बाहुबली फेम अभिनेता मधु प्रकाश पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले में गिरफ्तार
Share:

हैदराबादः बाहुबली फेम अभिनेता और तेलुगू टीवी के लोकप्रिय कलाकार मधु प्रकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनको अपनी पत्नी भारती को प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार कर गया है। गौरतलब है कि मधु प्रकाश की पत्नी ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली थी। मधु और भारती की शादी 2015 में हुई थी। भारती एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थीं। भारती के पिता ने अपने दामाद मधु प्रकाश के विरूध्द रेदुरग्राम पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया।

भारती की मां तिरुमाला ने शिकायत में बताया है कि अभिनेता मधु प्रकाश उनकी बेटी को दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहा था। यहां तक कि उसने कई बार उसे पीटा भी था, जिसके कारण वह विवश होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस ने भारती के पिता की शिकायत पर मधु को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। भारती मधु के घर देर से आने के कारण परेशान रहा करती थी। लेट नाईट तक मधु का शूटिंग करना भारती को रास नहीं आता था। इस कारण से दोनों के बीच काफी लड़ाईयां हुआ करतेी थी।

भारती हैदराबाद में अपने सास-सुसर के साथ रहती थी। अभिनेता मधु प्रकाश ने कहा- 'मंगलवार शाम मैं जिम में था। इस दौरान भारती का फोन आया, हम दोनों के बीच जोरदार बहस हुई। भारती ने मुझे शीघ्र घर आने के लिए बोला। ऐसा नहीं करने पर उसने आत्महत्या करने की धमकी दी। मगर मैंने उसकी बात को इग्नोर किया। फिर मैं जब 7.30 बजे घर पहुंचा तो भारती मुझे कमरे के पंखे से लटकी हुई मिली।' अभिनेता मधु प्रकाश ने तब इस घटना की सूचना पुलिस को दी, तब पुलिस ने भारती के लाश को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया।

फिल्म बाहुबली में काम कर चुके अभिनेता मधु प्रकाश की पत्नी ने किया सुसाइड

जन्मदिन के 3 दिन पहले ही महेश बाबू को मिल रहीं बधाइयां, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रेंड

श्रद्धा कपूर ने शेयर की साहो के इस गाने की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -