इस टॉलीवूड मूवी ने केवल साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी किया धमाल

इस टॉलीवूड मूवी ने केवल साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी किया धमाल

दोस्तों टॉलीवूड में अपने एक से बढ़कर एक फिल्मे देखी होंगी जिसने सिनमा हॉल में अपना धमाल मचा दिया है वहीं आज हम आपको उस फिल्म के बारें में बताने जा रहे जिसने फिल्म इंडस्ट्रीस में अपना धमाल मचा दिया था. 

2015 की ब्लॉकबस्टर 'बाहुबली: द बिगिनिंग' की अगली कड़ी के रूप में जारी, एसएस राजामौली के निर्देशन ने सभी संस्करणों में 1800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके वैश्विक बॉक्स-ऑफिस पर शानदार सफलता दर्ज की. घरेलू मैदान और विदेश दोनों जगह मौजूद सभी रिकॉर्डों की पिटाई करते हुए, 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने लगभग कुल कमाई की थी. अमेरिकी बॉक्स-ऑफिस पर $ 21 मिलियन. प्रभास, राणा दगुबाती और अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय करते हुए महाकाव्य युद्ध में तमन्नाह भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज और नासिर जैसे कलाकारों की टुकड़ी को दिखाया.

400 करोड़ रुपये के राक्षसी बजट पर बनी, दो भाग वाली बाहुबली ने दुनिया भर में 1800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. इसके साथ बिना रुके, जापान जैसे देशों में शानदार ओव्यूशन के लिए रिलीज हुई मैग्नम ओपस जहां फिल्म के पात्रों ने स्थानीय दर्शकों के बीच काफी प्रभाव डाला. तेलुगु राज्यों में इतिहास रचने के अलावा, पहले भाग 'बाहुबली: द बिगिनिंग' ने संयुक्त राज्य अमेरिका में $ 8 मिलियन का आंकड़ा पार करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हाल ही में, यह 148 साल पहले उद्घाटन के बाद से प्रसिद्ध रॉयल अल्बर्ट हॉल (लंदन) में निभाई जाने वाली पहली गैर-अंग्रेजी फिल्म बन गई.

तेलुगु राज्यों में एक सनसनी पैदा करने के अलावा, सुकुमार के रंगस्थलम ने विदेशी बाजार में भी कुछ अविश्वसनीय संख्या दर्ज की है. आंध्र प्रदेश के भीतरी इलाकों के खिलाफ सेट, देहाती बदला-ड्रामा में एक सम्मोहक पटकथा, आकर्षक पटकथा, मजबूत चरित्र चित्रण, पैर-टैपिंग गाने, समृद्ध उत्पादन मूल्य और पूरे स्टार कास्ट से शानदार प्रदर्शन थे. पूरी तरह से भावनाओं के एक चित्रण को चित्रित करते हुए, राम चरण 'साउंड इंजीनियर' चिट्टी बाबू के रूप में अद्भुत थे और उन्होंने पूरी तरह से सभी ग्रामीण इलाकों के लक्षणों को प्रस्तुत किया है. रंगस्थलम ने यूएस में 3.5 मिलियन डॉलर का संग्रह किया है.

जल्द अपनी नई फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे अनुष्का और माधवन

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

पुक्कलम वरवई के एक्टर अरुण राघव ने दिखाया अपना युद्ध कौशल