'बाजीराव मस्तानी' और 'बाहुबली' की ब्रिक्स में रही धूम
'बाजीराव मस्तानी' और 'बाहुबली' की ब्रिक्स में रही धूम
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' और 'बाहुबली' भारतीय सिनेमा की दो ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर कई झंडे गाड़े बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना परचम लहराया. मजबूत कहानी, दमदार किरदारों, जानदार अदाकारी, बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स और सशक्त डायरेक्शन के दम पर दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ी है.

देश में दर्शकों की वाहवाही लूट चुकीं दोनों ही फिल्मों ने दिल्ली में पहली बार हो रहे 'ब्रिक्स फिल्म फेस्टिवल' में भी अपनी धूम मचा दी. दोनों ही फिल्मों को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है लेकिन इसके बावजूद फिल्म को देखने आए लोगों में खासा उत्साह देखा गया.

फिल्म 'बाहुबली' को सोमवार को स्क्रीन किया गया तो वहीं 'बाजीराव मस्तानी' को मंगलवार को. तथा इस दौरान देखा गया है की इन दोनों ही फिल्म को देखने के लिए दर्शको की काफी भीड़ देखी गई. सितंबर से 6 सितंबर तक चले इस फिल्म समारोह में स्क्रीन की गई 20 फिल्मों में भारत की ओर से 'तिथी,' 'सिनेमावाला', 'बाहुबली' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्में समारोह में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -