'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, फ्रैक्चर के कारण...
'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, फ्रैक्चर के कारण...
Share:

'बाहुबली' फिल्म में नजर आईं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ गई है और इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस बहुत निराश हैं. जी दरअसल शूटिंग के दौरान वो अचानक गंभीर रूप से घायल हो गयी है और मिली खबरों के मुताबिक़ अनुष्का शेट्टी बहुत जल्द 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' के जरिए बड़े पर्दे पर दमदार किरदार में दिखाई देने वाली हैं. जी हाँ, इस फिल्म में वो एक्टर चिरंजीवी के साथ अभिनय करती नजर आने वाली हैं. वहीं बताया गया है कि 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' की शूटिंग में ये दोनों किरदार काफी व्यस्त है और जब फिल्म के सेट पर जोर-शोर से शूटिंग चल रही थी तब अचानक अनुष्का शेट्टी को चोट लग गई और उनके पैर की हड्डी टूट गई.

जी हाँ, अनुष्का शेट्टी जैसे ही जख्मी हुई वैसे ही उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया और उसके बाद डॉक्टर ने एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को आराम करने की सलाह दी है जिसकी वजह से वह शूटिंग नहीं कर पाएंगी. अब बात करें 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' की तो, फिल्म में अनुष्का शेट्टी कैमियो रोल में हैं. वहीं खबरों की माने तो अनुष्का शर्मा के साथ जब ये हादसा हुआ तब सुपरस्टार चिरंजीवी भी सेट पर मौजूद थे और अब अनुष्का आराम कर रहीं हैं. खबरें हैं कि अब वो फिल्म के सेट पर कुछ समय बात वापस लौटेंगी.

वहीं आप सभी को याद हो अनुष्का शेट्टी पहली बार किसी फिल्म के सेट पर इस तरह से घायल नहीं हुई है क्योंकि इसके पहले ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म बाहुबली की शूटिंग के दौरान भी एक्ट्रेस बुरी तरह से घायल हुई थी और उस दौरान भी उन्हें आराम करने के लिए कहा गया था.

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करते हैं नितिन मुकेश

छा गया Kimberley का बिकिनी अवतार, फैन को जमकर आ रहा प्यार

समंदर में बिकिनी पहन उतरी मॉडल, फैंस का दिल हुआ घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -