फिल्म बाहुबली में काम कर चुके अभिनेता मधु प्रकाश की पत्नी ने किया सुसाइड
फिल्म बाहुबली में काम कर चुके अभिनेता मधु प्रकाश की पत्नी ने किया सुसाइड
Share:

हैदराबादः टेलीविजन के फेमस अभिनेता और फिल्म बाहुबली में काम कर चुके अभिनेता मधु प्रकाश की पत्नी ने भारती ने कल यानि मंगलवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस उनके परिजनों से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मधु प्रकाश और भारती ने साल 2015 में विवाह की थी। भारती हाउसवाइफ थी। वह अपने सास-ससुर एवं पति के साथ हैदराबाद की पंचवटी कॉलोनी में रहती थी।

पड़ोसियों ने कहा कि भारती मधु के काम की कारण अक्सर परेशान रहा करती थी। दरअसल मधु काम के कारण घर पर देर रात तक वापस आता था। इस बात पर उनके बीच बहुत झगड़ा होता था। मंगलवार सुबह मधु प्रकाश भारती को जिम जाने की बात कहकर निकला था और फिर वह वहां से सीधे सीरियल की शूटिंग पर पहुंच गया। भारती ने मधु को फोन कर घर आने को कहा। भारती ने मधु को धमकी दी कि यदि वह घर नहीं लौटा, तो वह सुसाइड कर लेगी। जब मधु घर वापस लौटा तो उसने भारती के लाश को सीलिंग पंखे से लटका पाया।

मधु प्रकाश ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को नीचे उतारा और लाश को पोस्टमार्टम के लिए हास्पिटल भिजवाया। पुलिस की शुरूआती तफ्तीश के मुताबिक, भारती ने सुसाइड की है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है। जांच में लगे अधिकारी ससुराल और मायके पक्ष के लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। बता दें कि मधु प्रकाश साउथ के जाने माने टीवी कलाकारों में से हैं। वह कई फेमस टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। सुपरहिट फिल्म बाहुबली समेत कई फिल्मों में भी वह काम कर चुके हैं।

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -