टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बहुत अलग हैं ये अभिनेत्रियां
टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बहुत अलग हैं ये अभिनेत्रियां
Share:

टीवी पर अपने संस्कार और अपने मासूम से चेहरे की वजह से पॉपुलर होने वाली बहुएं रियल लाइफ में कितनी हॉट है ये बात बहुत ही कम लोग जानते है. जी हाँ, टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने खूबसूरत से लुक और संस्कारों की वजह से सभी की चहिति बन जाती है लेकिन बहुत कम ऐसा होता है कि वह अपने हॉट अवतार को दिखाएं. ऐसे में आज हम आपको कुछ टीवी की संस्कारी बहुओं के बिकिनी लुक्स दिखाने जा रहे है. ये वहीँ अभिनेत्रियां है जिन्होंने टीवी के सामने तो संस्कार अपनाए लेकिन रियल लाइफ में बिकिनी अपना ली.

 

सोनारिका भदौरिया - सोनारिका को आप सभी ने टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती के किरदार में देखा होगा और पसंद भी किया होगा लेकिन सोनारिका रियल लाइफ में बहुत ही बोल्ड है और रेड बिकिनी में नजर आ चुकी हैं.

मौनी रॉय - मौनी रॉय को आप सभी ने पार्वती के किरदार के साथ ही नागिन के किरदार में भी देखा होगा और पसंद भी किया होगा, रियल लाइफ में मौनी बहुत ही सेक्सी और हॉट है. अक्सर ही मौनी अपनी हॉटनेस बिखेर देती हैं.

 

पूजा बनर्जी - पूजा को अक्सर ही संस्कारी अंदाज में देखा होगा, लेकिन उन्होंने भी बिकिनी अवतार अपनाकर सभी को हैरान कर दिया.

पूजा शर्मा - टीवी शो 'महाकाली' में 'सती और महाकाली' के किरदार में नजर वाली पूजा शर्मा को लोगो ने खूब पसंद किया और पूजा का सेक्सी अंदाज बहुत ही कम लोगो ने देखा हैं,

 

आकांक्षा पुरी - टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में पार्वती के किरदार में नजर आने वाली आकांक्षा टीवी पर देवी के किरदार में नजर आ चुकी हैं लेकिन इनके सेक्सी लुक को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे.

निकिता शर्मा - टीवी शो 'महाकाली' में माता लक्ष्मी के किरदार में नजर आने वाली निकिता का हॉट अवतार वाकई में शानदार और बोल्ड हैं.

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -