बहु के कमरे से आ रही थी आवाजें, ससुर ने खुलवाया गेट तो देखकर उड़ गये होश...

Jun 25 2019 02:20 PM
बहु के कमरे से आ रही थी आवाजें, ससुर ने खुलवाया गेट तो देखकर उड़ गये होश...

हाल ही में अपराध के एक मामले ने फिर से सभी को हैरत में डाल दिया है. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह हरियाणा राज्य का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ यहां विवाहित महिला का पुलिस सिपाही से अफेयर चल रहा था और बीते गुरुवार को महिला का पति बाहर गया हुआ था तो उसने सिपाही को कॉल करके घर पर बुला लिया. वहीं इस बात के बारे में उसके ससुरालवालों को पता चल गया और उन लोगों ने रात में ही बहू के कमरे का दरवाजा खुलवा लिया.

इस मामले में दरवाजा खुलते ही भीतर सिपाही मिला तो बहू ने हैरानी भरी बात की और पुलिस ने इस केस को दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस के अनुसार, ये मामला मंडी आदमपुर से सामने आया और यहां नारनौल थाने में तैनात पुलिस सिपाही का शादीशुदा महिला से अफेयर चल रहा था. वहीं इस मामले में बताया गया कि दोनों की दोस्ती बस में हो गई थी और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का नंबर ले लिया था और फोन पर ही बात करते थे. इस मामले में बीते गुरुवार को सिपाही को महिला ने फोन किया और अपने घर पर बुलाया और पुलिसकर्मी महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंच गया और दीवार फांदकर अंदर घुस गया. उसके बाद दोनों ने कमरा बंद कर लिया और ससुरालवालों को बहू की गतिविधि पर शक हो गया तो और कमरे से आवाजें भी आने लगीं रात में परिजनों ने बहू के कमरे का दरवाजा जबरन खुलवा लिया.

इस मामले में दरवाजा खुला तो भीतर बहू के साथ सिपाही मिला और इसके बाद बहू ने फौरन पलटी मार ली और बोली कि सिपाही जबरन बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था. वहीं परिजनों ने दोनों को जमकर पीटा और पुलिस बुला ली. इस मामले में पुलिस ने महिला और घरवालों की शिकायत पर सिपाही के विरूद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कर उसको जेल भेज दिया. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आगे परिजनों ने कहा कि ''उनको बहू पर पहले से ही शक था और इस कारण वे उस पर नजर रख रहे थे.''

बाइक टैक्सी के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

ननिहाल घूमने आई भतीजी के कमरे में रोज जाता था मामा, 6 महीने बाद...

तमंचे के बल पर महिला को गन्ने के खेत में ले गया युवक और बना लिया हवस का शिकार